नाराज होकर सिन्दुर खा ली थी, जिससे-MIRZAPUR

01. थाना लालगंज अन्तर्गत कालर विनीत कुमार ने बताया कि ग्राम बरौधा में एक महिला ने जहर खा लिया है, इस सूचना पर पीआरवी 1103 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक महिला जिनका नाम रेखा था सिन्दुर खा ली थी, मामले की जानकारी की गयी तो ज्ञात हुआ कि रेखा की शादी पॉच वर्ष पूर्व हुर्इ थी, इसी दौरान इनका एक पैर खराब हो गया था जिसके कारण इनके पति ने इनको छोड़ दिया था, रेखा अपने मायके में रहती थी किसी बात को लेकर रेखा का अपने माता पिता से झगड़ा हो गया था जिससे नाराज होकर सिन्दुर खा ली थी, जिससे उनको श्वास लेने में परेशानी हो रही थी, पीआरवी द्वारा रेखा को तत्काल अस्पताल पहुचाया गया तथा मामले की सूचना स्थानीय थाने को दी गयी।

02. थाना अहरौरा अन्तर्गत कालर अशोक ने बताया कि अहरौरा बार्इपास पर दुर्गा मंदिर के पास एक्सीडेन्ट हो गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1087 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक लड़के का एक्सीडेन्ट हो गया था मामले की जानकारी की गयी तो ज्ञात हुआ कि सुभाष पुत्र सुपर नि0 लतिफपुर थाना अहरौरा अपनी सायकिल से अहरौरा बाजार जा रहे थे कि सामने से आ रहा एक ट्रक उनको धक्का मार कर अपनी ट्रक को वही पर छोड़ कर फरार हो गया था लड़के का एक पैर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था पीआरवी कर्मियो द्वारा अपनी पीआरवी की सहायता से घायल को तत्काल अस्पताल पहुचाया गया तथा मामले की सूचना स्थानीय थाने के साथ साथ घायल के परिजनो को दी गयी।

03. थाना चुनार अन्तर्गत कालर उमाशंकर ने बताया कि तरांग पहाड़ी पर पानी टंकी के पास एक्सीडेन्ट हो गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1092 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक बुजुर्ग जिनका नाम राजाराम पाल पुत्र स्व0 राममुरत पाल नि0 नुनौटी थाना चुनार था का एक्सीडेन्ट हो गया था, मामले की जानकारी की गयी तो ज्ञात हुआ कि राजाराम पाल किसी कार्य हेतु चुनार बाजार जा रहे थे कि सामने से आ रही एक ट्रक से उनको धक्का लग गया था, ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया था, एक्सीडेन्ट में उनका एक पैर कुचल गया था, पीआरवी द्वारा अपनी पीआरवी से घायल को अस्पताल पहुचाया गया तथा इसकी सूचना स्थानीय थाने को तथा उनके परिजनो को दी गयी।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.