नवनिर्मित कार्यालय मे भ्रस्टाचार ने पसारा पाँव-MIRZAPUR

सीएमओ ने अपने परिचित को नये कार्यालय परिसर मे खोलवा दी चाय पान की अवैध दुकान
आसपास तरह तरह की हो रही चर्चा – नया भवन में भ्रस्टाचार ने पसारा पाँव जी हां भ्रस्टाचार मुक्त परिसर का दावा करने वाले जरा CMO कार्यालय में प्रवेश करे, प्रवेश करते ही आपको कानून की धज्जीयां उड़ाते चाय पान की दूकान मिल जाएगी सिर्फ चाय पान ही नहीं न जाने क्या क्या उयलब्ध है इस अवैध केंटीन में लोगो ने बताया की अगर नियमवाली के मुताबिक इस केंटीन की दूकान को एलाट किया जाय तो राजस्व में वृद्धि होता | ऐसे तो बिचोलिये आनंद ले रहे है |कानून के राज में मनमाना चल रहा है जिसका चर्चा लाजमी है |

ब्यूरो रिपोर्ट, मिर्जापुर। हाल ही मे बनकर तैयार और शिफ्ट हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी के नवनिर्मित कार्यालय मे गेट से अंदर प्रवेश करते ही बाए तरफ स्थित काफी पुराने कुए पर चाय पानी की दुकान सज गई है। जोकि मंगलवार को चर्चा का विषय बना रहा । बताया जाता है कि कार्यालय मे आने वाले विभागीय अफसर और कर्मचारी दुकान का लुफ्त उठा रहे है। यह दुकान किसके निर्देश पर और क्यों संचालित हो रहा है इसकी खबर किसी को नही है।
बताया जाता है कि यह चाय पान की दुकान का लोकेसन ऐसा है कि सीएमओ के अथवा किसी भी व्यक्ति के आते जाते सीधे नजर पड़ रही है लेकिन चर्चा है कि इस पर चुप्पी साधे रखा गया है। मंगलवार को वहा मौजूद कुछ लोगो मे इस बात की चर्चा रही कि एक खास व्यक्ति को दुकान के लिए न सिर्फ मौन स्वीकृति दी गई है बल्कि प्रतीत होता है कि बाकायदा विभागीय नियमानुसार परिसर मे कैंटीन के लिए स्वीकृति प्रदान की गई है। इस संबंध मे सीएमओ डा0 उमेश सिंह यादव से बात किये जाने पर उनका जवाब था कि कैन्टिन आवंटन नही हुआ है कुछ बना ही नही है।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.