नाती के मौत की खबर नही बरदास कर सकी दादी-MIRZAPUR

छानबे। नाती के मौत की खबर सुनते ही वृद्ध महिला ने दमतोड़ दिया ।विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के नकटा गांव निवासी पवन कुमार की मौत की खबर रविवार को दो बजे उसकी दादी गुलाबी देबी 75वर्ष को मिलते ही दम तोड दिया ।उधर परिजन शव लेने वाराणसी थे।ग्रामीणो का कहना है कि वृद्ध की मौत सदमें के कारण हुआ है ।
——————————————————————————
पायनियर बीज कम्पनी ने किसानों को दिया इनाम। पायनियर के चुनाव दंगल मे किसानों ने जीता इनाम ।जिगना के नदौली मे किसानों के मध्य रविवार को पायनियर कम्पनी द्वारा चुनाव दंगल का आयोजन किया गया जिसमे लाटरी के द्वारा अनारकली को साइकल तथा 5किसानों को दवा छिडकने की मशीन 40को हंसिया दिया गया । कम्पनी के एम डी मनोज कुमार मौर्य ने किसानों को खेती करने व नये बीज के प्रयोग की जानकारी दी ।इस मौके पर केशराज सिंह लक्ष्मीशंकर मौर्य बी पी बिन्द अशोक कुमार संतोष सुशील कुमार ओमप्रकाश आदि मौजूद रहे ।
—————————————————————————————-
छानबे। इलाज के दौरान बिजली विभाग के कैशियर की मौत। बिन्ध्याचल थाना क्षेत्र के खम्हरिया दमुआन गांव के पास परिवहन निगम से सम्बद्ध बस की चपेट मे आए बिजली विभाग के कैशियर पवन कुमार यादव 25वर्ष निवासी नकटा सिन्धुरिया थाना विन्ध्याचल की इलाज के दौरान वाराणसी मे मौत हो गई ।मौत की खबर सुनते ही गांव मे शोक की लहर दौड पडी ।पवन कुमार 24अक्टूबर को सुबह 10बजे घर से जिगना पावर हाउस बिल जमा कराने जा रहे थे कि रास्ते मे बस की चपेट मे आने से गम्भीर चोट आई थी ।इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी मे भर्ती किया गया था जहां शनीवार की देर रात मौत हो गई ।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.