दुकान में आग हज़ारो का बर्तन हुआ खाक-MIRZAPUR

विन्ध्याचल स्थानीय थाना अंतर्गत स्टेट बैंक चौराहा के पास गोयनका धर्मशाला के सामने बर्तन की दुकान में शनिवार दोपहर 12:45 बजे आग लग गयी जिसमे लगभग 35000 रुपये बर्तन का हुआ नुकसान।
बताया जाता है की संदीप के दुकान पर दोपहर 12:45 बजे आग लेने की वजह से दुकान में रखे बर्तन जलकर नुकसान हो गए,बताया जाता है कि लगभग तीस से पैतीस हज़ार का नुकसान हुआ है।
वही स्थानीय लोगो का कहना था कि 100 नंबर डायल करने पर 45 मिनट देर से पहुंची थी तो वही बताया गया कि फायर ब्रिगेड को फोन किया गया तो कोई फोन रिसीव ही नही किया।
बताते चले कि इससे पूर्व भी विन्ध्याचल धाम में इससे बड़ी बड़ी आग लगी जिसमे लाखो लाखो की संपत्ति जलकर राख हुआ है पर इस संदर्भ में विभाग हमेशा चुप्पी साध लेती है जबकि विंध्य धाम में फायर ब्रिगेड की मांग बहुत वर्षो से चल आ रहा है पर रात गयी बात गयी वाली मुहावरा हमेशा सच साबित होता रहा है और हो भी रहा है।
भविष्य में भी इसकी खतरा बनी रहती है,बताते चले कि जितने भी आग लगे सभी ठंड का ही मौसम रहा है,एक पुरानी वी आई पी मार्ग पर दूसरा स्टेट बैंक के सामने ही लगा था आग उस समय दोनों ही जगहों पर धन की बहुत बड़ी हानि हुई थी लेकिन विभाग रात गयी बात गयी वाली सिद्धान्त को अपना रखा है।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.