मड़हे में आग लग गयी थी-MIRZAPUR

थाना हलिया अन्तर्गत कालर शुभदेव ने बताया कि ग्राम बरबसा गहरवार में आग लग गयी है, इस सूचना पर पीआरवी 1104 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक मड़हे में आग लग गयी थी, पीआरवी द्वारा महिलाओ और बच्चो को आग से दूर सुरक्षित स्थान पर भेजा गया तथा ग्रामीणों की मदद से आग पर काबु पाया गया। मामले की जानकारी की गयी तो ज्ञात हुआ कि आनंदनाथ दूबे पुत्र मुन्नीलाल दूबे निवासी बरबसा गहरवार ने अपने मड़हे में धान का पुवाल और अनाज रखा था, पुवाल में किसी तरफ आग लग गयी जिसके कारण मड़हा और उसमें रखा सारा आनाज जल गया था। पीआरवी द्वारा इसकी सूचना स्थानीय थाने के साथ पुलिस कन्ट्रोल रूम एंव फायर स्टेशन को दी गयी।

02. थाना कछवां अन्तर्गत कालर नंदराम ने बताया कि कटका गोदाम के पास एक्सीडेन्ट हो गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1089 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि एक आदमी का एक्सीडेन्ट हो गया था जिसमें उसकी मृत्यु हो गयी थी वाहन चालक को स्थानीय लोग घेर कर खड़े थे, मामले की जानकारी की गयी तो ज्ञात हुआ कि मथुरा नि0 अरसदपुर थाना सिवली जनपद कानपुर देहात कन्टेनर लेकर जा रहा था कि अचानक रोड पर एक आदमी के आ जाने से एक्सीडेन्ट हो गया जिसमें उनकी मृत्यु हो गयी थी, स्थानीय लोग चालक को मारने-पिटने के इरादे से अपने कब्जे में ले लिये थे, पीआरवी द्वारा लोगो को समझाकर चालक को छुड़ाया गया तथा, अग्रिम कार्यवाही हेतु स्थानीय थाने के सुपुर्द किया गया।

03. थाना कछवां अन्तर्गत कालर सबनम ने बताया कि ग्राम गोधना में एक व्यक्ति बकरी चोरी करते हुए पकड़ा गया है, इस सूचना पर पीआरवी 1101 तत्काल मौके पर पहुची तो देखा कि कालर ने एक व्यक्ति को कमरे में बंद कर रखा था, पीआरवी द्वारा दरवाला खोलकर उस व्यक्ति को बाहर निकाला गया तो उसने अपना नाम ऋसी हरिजन पुत्र भर्इयालाल नि0 हरहुआ जनपद वाराणसी बताया और बताया कि वह विनय सिंह नि0 गोधना थाना कछवां के घर पर नौकर का कार्य करता है। पीआरवी द्वारा अग्रिम कार्यवाही हेतु उक्त व्यक्ति को स्थानीय थाने के सुपुर्द किया गया।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.