समाचारपीएम के बाद अब गडकरी देंगे जनपदवासियों को सौगात-MIRZAPUR

पीएम के बाद अब गडकरी देंगे जनपदवासियों को सौगात-MIRZAPUR

अप्रैल के दूसरे सप्ताह में राष्ट्रीय राजमार्ग का केंद्रीय परिवहन मंत्री करेंगे शिलान्यास, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से कीं मुलाकात

-बाण सागर व सोनलिफ्ट सहित जनपद की सिंचाई की कई परियोजनाओं को भी जल्द किया जाएगा पूरा

नई दिल्ली / मिर्जापुर :
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिर्जापुरवासियों को सौर ऊर्जा संयंत्र का तोहफा देने के बाद अप्रैल के दूसरे सप्ताह में केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी मिर्जापुरवासियों को बड़ा तोहफा देने जा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अप्रैल के दूसरे सप्ताह में राष्ट्रीय राजमार्ग 7 सहित कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद यह जानकारी दीं।
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अप्रैल के दूसरे सप्ताह में राष्ट्रीय राजमार्ग 7 के चौड़ीकरण परियोजना का शिलान्यास करेंगे। इस महत्वपूर्ण परियोजना के अलावा मिर्जापुर में नमामि गंगे से संबंधित विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास भी कर सकते हैं।

केंद्रीय मंत्री पटेल ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जनपद की बाणसागर और सोनलिफ्ट सहित सिंचाई से संबंधित कई परियोजनाओं को शीघ्र पूरा कराने का आश्वासन दिया। केंद्रीय मंत्री श्री गडकरी ने इन परियोजनाओं के लिए केंद्र सरकार की ओर से धन की कमी आड़े नहीं आने देने का आश्वासन दिया।
बता दें कि इसी सप्ताह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने मिर्जापुर जनपद के दादरकला गांव में प्रदेश का सबसे बड़ा सौर ऊर्जा संयंत्र (75 मेगावाट) का तोहफा जनपदवासियों को दिया। इस संयंत्र से रोजाना 5 लाख यूनिट बिजली उत्पादित होगी, जिससे मिर्जापुर और इलाहाबाद के लगभग डेढ़ लाख घर रौशन होंगे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं