समाचारमुख्यमन्त्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत रूट डायवर्जन-MIRZAPUR

मुख्यमन्त्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत रूट डायवर्जन-MIRZAPUR

9453821310-
दिनांक-24-04-2018 को मुख्यमन्त्री उ0प्र0 योगी आदित्यनाथ के प्रस्तावित नगर आगमन के दृष्टिगत जनपद में यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाये जाने हेतु रूट डायवर्जन निम्नानुसार रहेगा–
1-नरायणपुर-चुनार की तरफ से मीरजापुर शहर को आने वाले समस्त भारी वाहनों को शहर की तरफ आने से रोककर अन्य मार्गों पर डायवर्ट किया जायेगा।
2-औराई से मीरजापुर शहर की तरफ आने वाले समस्त भारी वाहनों को पुलिस चौकी टेढ़वा पर रोक दिया जायेगा।
3-गोपीगंज से मीरजापुर शहर की तरफ आने वाले समस्त भारी वाहनों को पुलिस चौकी चेतगंज पर रोक दिया जायेगा।
4-हिन्दुवारी जनपद सोनभद्र से मीरजापुर की ओर आने वाले समस्त भारी वाहनों को रोककर अन्य मार्गों से डायवर्ट किया जायेगा।
5-माण्डा जनपद इलाहाबाद से मीरजापुर शहर की ओर आने वाले भारी वाहनों को पुलिस चौकी गैपुरा पर रोककर अन्य मार्गों से डायवर्ट किया जायेगा।
6-रीवां म0प्र0 से हलिया होते हुये लालगंज आने वाले भारी वाहनों को ड्रमन्डगंज से कोरांव (इलाहाबाद) की तरफ डायवर्ट किया जायेगा।
7-लालगंज से मीरजापुर शहर की तरफ आने वाले भारी वाहनों को लालगंज में रोककर अन्य मार्गों से डायवर्ट किया जायेगा।
8-शहर मीरजापुर में शास्त्री ब्रिज से इमामबाड़ा होते हुये कचहरी की तरफ आने वाले समस्त छोटे-बड़े वाहनों के लिये प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा। इस मार्ग के शहर की तरफ आने वाले सभी प्रकार के छोटे-बड़े वाहन नटवां, बथुआ, भरूहना, कचहरी तक आयेंगे।
9-मीरजापुर शहर कचहरी से शास्त्री ब्रिज को जाने वाले समस्त प्रकार के वाहन पुलिस लाईन,भरूहना, बरौंधा, बथुआ, नटवां की तरफ से होकर शास्त्री ब्रिज को जायेंगे।
10-मीरजापुर शहर के अन्दर लालडिग्गी व के0बी0पी0जी0 कालेज, सबरी चिमनी रोड एवं दूधनाथ तिराहा से शास्त्री ब्रिज को जाने वाला मार्ग पर समस्त प्रकार के चार पहिया, तीन पहिया वाहनों के लिये प्रातः 06.00 बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक पूर्णतया प्रतिबन्धित रहेगा।

यह डायवर्जन दिनांक-23-04-2018 की रात्रि 12.00 बजे से प्रारम्भ होकर दिनांक-24-04-2018 को रात्रि 11.00 बजे तक प्रभावी रहेगा।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं