प्रेम प्रपंच में की गई थी हत्या -मिर्जापुर पुलिस

हत्यारोपी चढा पुलिस के हत्थे

*प्रेम प्रपंच एवं प्रतिशोध मे की गई थी मदन मिश्र की हत्या*

*हत्या में प्रयुक्त एक अदद चाकू व लकड़ी का डंडा बरामद*
—————————————
खुलासा

लालगंज(मीरजापुर): प्रेम प्रपंच एवं प्रतिशोध में की गई थी मदन मिश्र की निर्मम हत्या।हत्यारोपी सोमवार को तड़के राजापुर मोड़ के पास से उस समय पुलिस के हत्थे चढ़ा जब की वह गांव से भागने की तैयारी में था। यह खुलासा सोमवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी रमाकांत ने स्थानीय थाने में आयोजित पत्रकार बार्ता में करते हुए बताया। कहा की कोतवाली देहात थाना के पंडितपुर गांव निवासी मदन मिश्र की राजापुर गांव में 29 अप्रैल की रात उस समय निर्मम हत्या की गई थी। जब की वह इसी गांव के बुधिराम कें पाही पर सो रहा था। मृतक की हत्या का मुख्य कारण प्रेम प्रपंच बताया जा रहा है। इसमें मुख्य अभियुक्त भागीरथी भी राजापुर गांव का निवासी है। उसने ही इस घटना को अंजाम दिया।उस रात साथ में बैठ कर शराब पिया और मदन को सो जाने के बाद चाकू से प्रहार कर हत्या कर दिया।
घटना की प्राथमीकी मृतक के पुत्र विनय मिश्र ने थाने में उस दिन दर्ज कराया था। अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक मीरजापुर के निर्देशन में तथा प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार के नेतृत्व में बरिष्ठ उप निरीक्षक रविन्द्र प्रताप यादव के साथ हेड कांस्टेबिल दीप चंद राम, कांस्टेबिल रमाशंकर यादव व कांस्टेबिल दुर्गेश यादव ने जाल बिछा कर आरोपी को भागने के पहले जेल के सिखंचे मे पहुंचाने का कार्य किया।
हत्या में प्रयुक्त एक अदद चाकू एक लकड़ी का डंडा भी बरामद कर लिया गया। पहले लकड़ी के डंडे से सर पर प्रहार कर अचेत करने के बाद चाकू से वार पर वार कर हत्या की गई थी।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.