समाचार229 स्थानों पर अलविदा जुमा की नमाज अदा की गयी-MIRZAPUR

229 स्थानों पर अलविदा जुमा की नमाज अदा की गयी-MIRZAPUR

*पुलिस बल लगाकर शान्तिपूर्वक सम्पन्न करायी गयी अलविदा जुमा की नमाज*
*जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक महोदय ने इस अवसर पर किया नगर क्षेत्र में गश्त*
*थानों/कार्यालयों से लगायी गयी डियूटी, अलसुबह से ही पुलिसकर्मी रहे मुस्तैद*
*सद्भावपूर्ण वातावरण में शान्तिपूर्वक ईद पर्व मनाने का दिया गया संदेश*

आशीष तिवारी पुलिस अधीक्षक मीरजापुर महोदय के निर्देशन में जनपद के समस्त मस्जिद में अलविदा जुमा की नमाज शान्तिपूर्वक सम्पन्न करायी गयी। उक्त सम्बन्ध में एक दिन पूर्व से ही नामवार डियूटी लगायी गयी थी तथा आज दिनांक-15-06-2018 को प्रातः 08.00 बजे से ही सम्बन्धित पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारीगण अपने-अपने निर्धारित स्थलों पर पहुँच गये थे, जहाँ नमाज की समाप्ति तक उपस्थित रहते हुये सकुशल सम्पन्न कराया। उक्त अवसर पर समस्त थाना प्रभारी अपने-अपने क्षेत्र में गश्त करते रहे तथा लोगों से मिलते हुये शान्तिपूर्वक ईद पर्व को मनाने का संदेश दिया। इस पर आमलोगों ने भी क्षेत्र में शान्ति, सौहार्द व भाईचारा कायम रखने का भरोसा दिया।
अनुराग पटेल जिलाधिकारी मीरजापुर व आशीष तिवारी पुलिस अधीक्षक मीरजापुर महोदय ने अपर पुलिस अधीक्षक नगर प्रकाश स्वरूप पाण्डेय के साथ संयुक्त रूप से पैदल मार्च किया तथा को0कटरा क्षेत्रान्तर्गत स्थित सदर इमामबाड़ा पर स्थानीय लोगों से मिलकर उन्हें स्वस्थ रहने व शान्ति एवं भाईचारे के प्रतीक ईद पर्व को शान्तिपूर्ण,सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाये जाने की अपील की।*
इस दौरान नगर मजिस्ट्रेट पंकज वर्मा व बिजली विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे |समस्त राजपत्रित अधिकारी भी अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमणशील रहे। जनपद में कुल 229 स्थानों पर अलविदा जुमा की नमाज अदा की गयी। जिसमें को0शहर में 22, को0कटरा में 25, थाना विन्ध्याचल में 14, को0देहात में 15, थाना चील्ह में 09, थाना कछवां में 15, थाना पड़री में 08, थाना लालगंज में 15, थाना हलिया में 10, थाना जिगना में 09, थाना चुनार में 32, थाना अदलहाट में 20, थाना जमालपुर में 09, थाना अहरौरा में 20 व थाना मड़िहान में 06 मस्जिद में नमाज अदा की गयी।
——————————————————————-
*ईद पर्व के अवसर पर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर की गयी है चाक-चौबन्द व्यवस्था*
*थाना प्रभारियों सहित एलआईयू कर्मियों द्वारा करायी जा रही गश्त, बरती जा रही है विशेष सतर्कता*
*पुलिस अधीक्षक महोदय ने जारी किये थाना प्रभारियों के लिये निर्देश*
*सद्भावपूर्ण वातावरण में शान्तिपूर्वक ईद पर्व मनाने का दिया गया संदेश*

आशीष तिवारी पुलिस अधीक्षक मीरजापुर महोदय के निर्देशन में जनपद में ईद पर्व के अवसर पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। साथ ही दिनांक-16-06-2018 को ईद पर्व के अवसर पर जनपदीय पुलिस की डियूटी लगाकर पर्व को शान्ति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में सकुशल सम्पन्न कराये जाने हेतु समस्त तैयारियां कर ली गयी हैं। थाना प्रभारियों के साथ ही साथ एलआईयू कर्मियों को सादे कपड़ों में लगाया गया है जो क्षेत्र की लाभप्रद सूचनाओं से निरन्तर उच्चाधिकारीगण को अवगत कराते रहेंगे।
जनपद में कुल 229 मस्जिद एवं 48 ईदगाह हैं जहाँ ईद पर्व के अवसर पर नमाज अदा की जायेगी। जिसमें को0शहर में 22, को0कटरा में 25, थाना विन्ध्याचल में 14, को0देहात में 15, थाना चील्ह में 09, थाना कछवां में 15, थाना पड़री में 08, थाना लालगंज में 15, थाना हलिया में 10, थाना जिगना में 09, थाना चुनार में 32, थाना अदलहाट में 20, थाना जमालपुर में 09, थाना अहरौरा में 20 व थाना मड़िहान में 06 स्थानों पर नमाज़ अदा की जायेगी।
इस अवसर पर जनपद में पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देश पर पूर्व से ही समस्त तैयारियाँ पूर्ण कर ली गयीं हैं तथा थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में सम्भ्रान्त लोगों के साथ पीस कमेटी की बैठक करायी जा चुकी है तथा पर्व को सकुशल सम्पन्न कराये जाने हेतु दिये गये निर्देशों के अनुरूप आवश्यक निरोधात्मक कार्यवाही करायी गयी है। उक्त अवसर पर जनपद में पुलिस अधीक्षक महोदय के साथ-साथ नगर मजिस्ट्रेट पंकज वर्मा व बिजली विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे |अपर पुलिस अधीक्षक-02, क्षेत्राधिकारी स्तर के 06 अधिकारी, 15 थाना प्रभारी, 01 महिला थाना प्रभारी के अतिरिक्त 09 निरीक्षक, 105 उपनिरीक्षक, 80 मुख्य आरक्षी/मुख्य आरक्षी प्रो, 490 आरक्षी, पीएसी-04 प्लाटून की ड्यूटी लगायी गयी है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं