समाचारअनुप्रिया पटेल भी पहुंची अटल बिहारी बाजपेई के घर

अनुप्रिया पटेल भी पहुंची अटल बिहारी बाजपेई के घर

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने जताया शोक
-वाजपेयी जी ने देश को एक नई दिशा दी: अनुप्रिया पटेल
मिर्जापुर
अपना दल (एस) की संरक्षिका एवं केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (93) के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी ने देश को एक नई दिशा दी है।
बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी जी को दो महीने पहले तबियत खराब होने पर नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में एडमिट किया गया । पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी लंबे समय से बीमार चल रहे थें। उन्होंने गुरूवार को एम्स में अंतिम सांस ली। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि वाजपेयी जी के कार्यकाल में भारत ने विकास की बुलंदियों को छुआ है। उन्होंने वाजपेयी जी से अपने पिता स्वर्गीय डॉ.सोनेलाल पटेल के अच्छे संबंधों का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि वाजपेयी जी न केवल एक कुशल राजनीतिज्ञ थें, बल्कि एक प्रखर वक्ता व हृदय सम्राट कवि भी थें।
उधर, अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश विधान परिषद सदस्य आशीष सिंह पटेल ने भी अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए कहा है कि भारत के चहुमुंखी विकास में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी का अतुलनीय योगदान है। आधुनिक भारत को विकास की बुलंदियों पर ले जाने में भी उनका अतुलनीय योगदान रहा है। वाजपेयी जी से जीवन के हर मोड़ पर हमें सीख मिलती है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं