समाचारकेंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने किया लोकसभा चुनाव अभियान का शुभारम्भ-MIRZAPUR

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने किया लोकसभा चुनाव अभियान का शुभारम्भ-MIRZAPUR

जनपदवासियों से एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में एनडीए सरकार बनाने की हुई अपील
-केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने मां विंध्यवासिनी के दरबार में पूजा-अर्चन की, स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
मीरजापुर
केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने मीरजापुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा- अपना दल (एस) के संयुक्त प्रत्याशी के तौर पर रविवार को लोकसभा चुनाव अभियान का शुभारम्भ किया। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने रविवार सुबह सबसे पहले प्रात: 10 बजे वाराणसी स्थित बीएचयू के प्रवेश द्वार पर महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीय मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके लोकसभा चुनाव अभियान कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के साथ सेवापुरी से अपना दल (एस) के विधायक नीलरतन पटेल, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रेखा पटेल, अपना दल (एस) के युवा नेता सुनील पटेल, वाराणसी के अपना दल (एस) के जिलाध्यक्ष अजीत पटेल सहित भाजपा और अपना दल (एस) के सैकड़ों कार्यकत्र्ता उपस्थित थें।
इसके बाद केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने रामनगर किला के पास पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। तत्पश्चात उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग 7 के रास्ते दिन में 11 बजे संसदीय क्षेत्र मीरजापुर की सीमा में प्रवेश किया। यहां पर कार्यकत्र्ताओं अनुप्रिया पटेल का स्वागत किया। तत्पश्चात अनुप्रिया पटेल ने दिन में 11 बजे नारायणपुर में पटेल त्रिमुहानी स्थित लौह पुरुष सरदार बल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया।
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल दिन में 12 बजे के करीब चुनार घाट पहुंची। यहां पर उन्होंने महाराज निषाद राजगुह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। लोकसभा चुनाव अभियान कार्यक्रम में अनुप्रिया पटेल ने सीखड़ के मगरहा चौराहा स्थित स्वतंत्रता संग्राम सेनानी बाबू विश्राम सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। तत्पश्चात केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल सीखड़ के खैरा चौराहा पहुंची। यहां पर उन्होंने आजाद चौक पर शहीदों की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कीं। तत्पश्चात केंद्रीय मंत्री पटेल कछवा के गांधी कॉलेज पहुंचकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

बीएलजे मैदान में चुनाव अभियान शुभारम्भ कार्यक्रम का आयोजन:

जीआईसी के सामने बीएलजे मैदान में अनुप्रिया पटेल के लोकसभा चुनाव अभियान शुभारम्भ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश के विधि एवं न्याय राज्यमंत्री नीलकण्ठ तिवारी, विशिष्ट अतिथि के तौर पर राज्यसभा सांसद रामसकल सहित भाजपा एवं अपना दल के सैकड़ों कार्यकत्र्ता उपस्थित थें। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने की। इस मौके पर सभी अतिथियों एवं पदाधिकारियों ने एक सुर में फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र में एनडीए की सरकार बनवाने की घोषणा की। इसके लिए उन्होंने जनपदवासियों से अधिक से अधिक वोट देकर अनुप्रिया पटेल को संसद में भेजने की अपील की।
कार्यक्रम के समापन के बाद अनुप्रिया पटेल ने मुकेरी बाजार पहुंचकर महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। तत्पश्चात द्वारिका पैलेस के पास महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी डॉ. राम मनोहर लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। तत्पश्चात उन्होंने रानी कर्णावती विद्यालय के पास पं. दीन दयाल उपाध्याय जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।
मां विंध्यावासिनी का लिया आशीर्वाद:
लोकसभा चुनाव अभियान कार्यक्रम के शुभारम्भ के दिन शाम को केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल मां विंध्यवासिनी के दरबार में पहुंची और वहां पर उन्होंने मां विंध्यवासिनी की पूजा-अर्चन की और मां विध्यवासिनी का आशीर्वाद लिया।

कंतित शरीफ पर चादर चढ़ाया:
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने रविवार शाम को कंतित शरीफ पहुंची और मजार पर चादर चढ़ाया।
गुरूद्वारा में दर्शन पूजन:
केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने रविवार शाम को नगर स्थित गुरूद्वारा पहुंचकर मत्था टेका और आशीर्वाद लिया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं