समाचारअनुप्रिया पटेल की नामांकन सभा में मिर्जापुर में उमड़ा जनसैलाब

अनुप्रिया पटेल की नामांकन सभा में मिर्जापुर में उमड़ा जनसैलाब

भाजपा, अपना दल (एस) एवं निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल पर मिर्जापुर फिदा है। पांच वर्षों के दौरान उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों के प्रति मिर्जापुर आभारी है। यह देखने को मिला शुक्रवार को पटेल की नामांकन सभा में। स्थानीय जीआईसी के सामने स्थित बीएलजे कॉलेज के मैदान में जुटी भीड़ ने उनकी पुन: जीत की पटकथा लिख दी। कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी, अपना दल (एस) तथा निषाद पार्टी के बूथ स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के नेताओं ने शिरकत करके जिले में इस समय चल रही नकारात्मक चर्चाओं पर भी विराम लगा दिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने अनुप्रिया पटेल की जमकर तारीफ की। उन्होंने जनपदवासियों से चुनाव चिन्ह कप-प्लेट का बटन दबाकर अनुप्रिया पटेल को अधिक से अधिक वोटों से जिताकर संसद में भेजने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि मिर्जापुर के विकास में बहन अनुप्रिया पटेल का महत्वपूर्ण योगदान है। नड्डा ने अनुप्रिया पटेल द्वारा मिर्जापुर में किए गए विकास कार्यों की भी तारीफ की। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अनुप्रिया पटेल की नामांकन सभा में सर्व समाज के लोगों ने जिस तरह से उपस्थित होकर आशीर्वाद देने का काम किया है। उससे उनकी जीत का अंतर बढ़ेगा। उन्होंने वादा किया कि वे फिर आकर गांव गांव कस्बे कस्बे में उनके समर्थन में वोट मांगेंगे। उन्होंने आह्वान किया कि वर्ष 2014 और वर्ष 2017 से भी ज्यादा वोटों से बहन अनुप्रिया पटेल को जीता कर संसद में भेजें। इस मौके पर मिर्जापुर से भाजपा, अपना दल एस और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने कहा कि एनडीए सरकार ने विकास के साथ साथ सामाजिक न्याय का भी कार्य किया। देश के हर गांव में किसी न किसी गरीब को रहने के लिए आवास मिला, शौचालय मिला, उज्ज्वला गैस सिलेंडर मिला। उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में सभी विपक्षी एक जुट हो गए हैं। उनके पास न कोई नीति है और नीयत। वे केवल पीएम का विरोध कर रहे हैं। इनसे सावधान रहने की जरूरत है।
उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि सारी जोड़ियां स्वर्ग में नहीं बनतीं, कुछ जोड़ियां मोदी के डर से बनती हैं। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में विपक्ष एकजुट हो गया है। उन्होंने कहा कि हमें संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री नहीं चाहिए, बल्कि पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए। इस मौके पर अपना दल एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल ने कहा कि अनुप्रिया पटेल ने पांच साल तक जिले का जो विकास किया है, उसकी मिसाल कहीं अन्यत्र देखने को नहीं मिलती है।
कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक, उत्तर प्रदेश के कारागार राज्यमंत्री जयकुमार सिंह जैकी, महिला विधायक लीना तिवारी, राबर्ट्सगंज के भाजपा, अपना दल एस और निषाद पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पकौड़ी लाल कोल, भदोही से भाजपा प्रत्याशी रमेश बिंद, विधायक नील रतन पटेल, हरिराम चेरो, अनुराग सिंह, अनिल मौर्य, जमुना प्रसाद सरोज, सुचिस्मिता मौर्य, रत्नाकर मिश्रा, राहुल प्रकाश कोल, पूर्व मंत्री राकेश धर त्रिपाठी, नगरपालिका चेयरमैन मनोज जायसवाल, लोकसभा के प्रभारी सीताशरण त्रिपाठी, लोकसभा संयोजक बिंद्रा विश्वकर्मा, रामचंद्र दूबे, दर्जा प्राप्त मंत्री रेखा पटेल, रामलखन पटेल, भाजपा के जिलाध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह, अपना दल एस के जिलाध्यक्ष रमाकांत पटेल, निषाद पार्टी के प्रदेश सचिव तुलसी बिंद, निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष राजन बिंद, प्रदीप केवट, मंडल उपाध्यक्ष चौधरी झब्बूलाल निषाद, जिला सचिव राम सजीवन बिंद, जिला सचिव रमेश केवट इत्यादि पदाधिकारी उपस्थित थे। पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह पटेल इत्यादि वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थें।
नामांकन संपन्न:
भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी के तौर पर अनुप्रिया पटेल ने शुक्रवार को अपना नामांकन किया। इस मौके पर यश:कायी डॉ.सोनेलाल पटेल की छोटी पुत्री एवं अनुप्रिया पटेल की छोटी बहन अमन पटेल भी उपस्थित थीं।
11 सभासदों ने थामा भाजपा का दामन:
शुक्रवार को आयोजित जनसभा कार्यक्रम में मिर्जापुर नगरपालिका के 9 सभासद एवं कछवा से 2 सभासदों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनमें सूर्यनारायण मौर्या, शिवपाल कन्नौजिया, अंजनी सिंह, नरेश जायसवाल, घटा त्रिपाठी, रिंकी देवी, माला देवी, विजय यादव, मीना देवी शामिल थीं।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं