समाचारकेंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को देशवासियों ने भी दी जन्मदिन की बधाई-MIRZAPUR

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को देशवासियों ने भी दी जन्मदिन की बधाई-MIRZAPUR

-भाजपा पदाधिकारियों एवं समर्थकों ने अपनी नेता की लंबी आयु के लिए ईश्वर से कामना की

मिर्जापुर, 28 अप्रैल

जनपदवासियों ने रविवार को भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी एवं केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल को जन्मदिन की बधाई दी। अनुप्रिया पटेल के शुभचिंतक रविवार सुबह से मिर्जापुर के भरूहना चौराहा स्थित निवास पर इकट्‌ठा होने लगे और अपनी नेता को पुष्पगुच्छ देकर जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी। इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह ने मिर्जापुर के 18 लाख मतदाताओं की ओर से भाजपा के 18 मण्डल की तरफ से 18 किलो का लड्डू देकर जन्मदिन की बधाई दी।

इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह ने कहा कि इस लड्‌डू में भाजपा के प्रत्येक मंडल की सहभागिता है। इसमें जनपद के प्रत्येक मतदाता की ओर से बधाई एवं अपने नेता के लिए दीर्घायु की कामना शामिल है।

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल को जन्मदिन की बधाई देने वालों में अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं एमएलसी आशीष पटेल, भाजपा जिलाध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह एवं भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य लाल बहादुर सिंह एवं उनके सहयोगी, अपना दल (एस) के जिलाध्यक्ष रमाकांत पटेल, हरिशंकर सिंह पटेल, अनिल पटेल, उदय पटेल, रमाशंकर पटेल, अजय प्रताप सिंह इत्यादि लोगों ने जन्मदिन की बधाई दी एवं ईश्वर से अपनी नेता की लंबी उम्र एवं स्वस्थ रहने की कामना की।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं