समाचारअनुप्रिया पटेल पहुंची कचहरी- मिर्जापुर

अनुप्रिया पटेल पहुंची कचहरी- मिर्जापुर

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गुरुवार को कचहरी में वकीलों से मुलाकात कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की मजबूत सरकार बनाने में सहयोग करने की अपील की। उन्होंने मिर्जापुर जनपद के बार एसोसिएशन के सभागार में वकीलों को संबोधित किया।
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि समाज की समस्याओं के निराकरण एवं समाज को सही दिशा देने में वकीलों का विशेष योगदान रहता है। उन्होंने मिर्जापुर के विकास के लिए वकीलों से आशीर्वाद मांगा। इस दौरान उन्होंने वकीलों की समस्याओं को भी सुना।
इस मौके पर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हीरालाल पांडेय, बार एसोसिएशन के सचिव आशुतोष अग्रवाल, वरिष्ठ अधिवक्ता प्रेम कुमार लुंडिया, पूर्व अध्यक्ष आनंद स्वरूप श्रीवास्तव, शशांक शेखर चौबे, बिहारी सिंह, कृष्णमोहन तिवारी, अशोक सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ता दिनेश चंद सर्राफ, अमानुल्लाह अंसारी, मनोरमा चौधरी, रामचंद्र सोनकर, भाजपा के जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, संजय यादव, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राजकुमारी खत्री, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष पिंकी सिंह, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौरव उमर, श्याम सुंदर केसरी, हरिशंकर सिंह पटेल, उदय पटेल इत्यादि लोग उपस्थित थे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं