समाचारसुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने ललितेशपति त्रिपाठी को समर्थन देने का ऐलान...

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने ललितेशपति त्रिपाठी को समर्थन देने का ऐलान किया-MIRZAPUR

VIRENDRA GUPTA -9453821310-सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) ने मिर्जापुर से कांग्रेस उम्मीदवार ललितेशपति त्रिपाठी को समर्थन देने का ऐलान किया है. इस मौके पर सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ संतोष पांडेय ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के निर्देश पर वे बिना शर्त मिर्जापुर में कांग्रेस को समर्थन करने की घोषणा करते हैं.

डॉ संतोष पांडेय ने कहा कि जब भारतीय जनता पार्टी के साथ सुभासपा का गठबंधन नहीं हो सका तो भाजपा ने प्रशासन के जरिए उनकी पार्टी के 11 उम्मीदवारों का पर्चा टेक्निकल आधार पर खारिज करा दिया. जिसके बाद सुभासपा ने फैसला लिया जिस सीट पर उनके उम्मीदवार नहीं है और वहां किसी अन्य दल का प्रत्याशी भाजपा या एनडीए के प्रत्याशी को हराने की स्थिति में है तो उनकी पार्टी वहां पर उस दल के प्रत्याशी को सैधांतिक तौर समर्थन कर रही है.

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व एमएलसी राजेशपति त्रिपाठी जी कहा कि एक-एक व्यक्ति के जुड़ने से ताकत मिलती है और सुभासपा की राजनीतिक और सांगठनिक ताकत से वो परिचित हैं. यह पार्टी सिर्फ राजभर समुदाय ही नहीं अन्य अति पिछड़ों के सामाजिक न्याय की लड़ाई भी लड़ती रही है. डॉ संतोष कुमार पांडेय ने हमें समर्थन का ऐलान करने से पहले अपने कार्यकर्ताओं की राय जानी, जिसमें सुभासपा के कार्यकर्ताओं का मत रहा कि वे भरोसे के साथ कह सकते हैं कि आने वाले 5 साल उन्हें ललितेशपति त्रिपाठी का पूरा साथ मिलेगा.

इस मौके पर सुभासपा के सैकड़ों कार्यकर्ता समेत पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नित्यानंद पांडेय, जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार राजभर, अपना दल के जिलाध्यक्ष रमाशंकर सिंह पटेल, जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष कमलेश मौर्य एवं आम आदमी पार्टी के पदाधिकारीगण मौजूद रहें.

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं