समाचारअनुप्रिया पटेल के चुनाव प्रचार में जुटीं छोटी बहन अमन पटेल-MIRZAPUR

अनुप्रिया पटेल के चुनाव प्रचार में जुटीं छोटी बहन अमन पटेल-MIRZAPUR

9453821310-
भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल ने छोटी बहन सुश्री अमन पटेल संग मड़िहान में किया नगर भ्रमण
मिर्जापुर, 13 मई
लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर में बड़ी बहन एवं भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल को जिताने के लिए छोटी बहन अमन पटेल भी खूब मेहनत कर रही हैं। अपना दल संस्थापक डॉ.सोनेलाल पटेल की सबसे छोटी बेटी अमन पटेल फिलहाल इस प्रचंड गर्मी में अपनी बड़ी बहन के साथ विंध्य की पहाड़ियों पर चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। सोमवार को अनुप्रिया पटेल के साथ उनकी छोटी बहन सुश्री अमन पटेल ने मड़िहान कस्बा में नगर भ्रमण कर मतदाताओं से दीदी अनुप्रिया पटेल को भारी से भारी मतों से जिताने की अपील कीं। इस मौके पर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि केंद्र में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के लिए एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनाने में सहयोग करें।
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पूरे देश में श्री नरेंद्र मोदी जी की लहर चल रही है। जनता ने एक बार फिर से श्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का फैसला कर लिया है। उन्होंने कहा कि मिर्जापुरवासियों का प्रत्येक वोट नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में मदद करेगा।
इस मौके पर मड़िहान विधायक , जगदीश पटेल, पंकज पटेल, उदय पटेल, अशोक पटेल, राजदीप कोल, मुन्नर बिंद, पवन कोल, दीपक सिंह, चंद्रबली, शमशेर बहादुर सिंह, मुन्नू मौर्या इत्यादि वरिष्ठ लोग उपस्थित थे।
उधर, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने सोमवार दिन में मिर्जापुर नगर के मुकेरी बाजार से अनगढ़ रोड, हरिजन बस्ती तक नगर भ्रमण कर जनपदवासियों से एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील कीं। इस मौके पर सुश्री अमन पटेल, भाजपा नगर अध्यक्ष श्याम सुंदर केसरी, ओंमकार नाथ यादव, रामकुमार विश्वकर्मा, आशुतोष त्रिपाठी, श्याम सिंह, श्वेता गुप्ता, गौरव बरनवाल, कृष्ण कुमार सिंह, शिव शंकर केसरवानी, हिमांशु अग्रहरि इत्यादि प्रमुख लोग शामिल थे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं