समाचारस्नान करते समय हुई डूब कर मौत-MIRZAPUR

स्नान करते समय हुई डूब कर मौत-MIRZAPUR

*मुम्बई से बी.कॉम का छात्र छुट्टी बिताने आया था अपने ननिहाल ननिहाल से दर्शन करने आया था विन्ध्याचल स्नान करते समय हुई डूब कर मौत*
विंध्याचल थानांतर्गत विन्ध्याचल के पक्का घाट पर युवक अपने दो मित्रों के साथ दर्शन करने आया था गंगा स्नान करते समय हुआ डूबकर मौत।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुभम तिवारी पुत्र मनीष तिवारी 20वर्ष बी.कॉम द्वितीय वर्ष का छात्र था जो गोरेगांव में अपने माता-पिता और एक भाई तथा एक बहन के साथ रहता था। पिता(मनीष तिवारी अपने भाई धनेश तिवारी के साथ मुम्बई के गोरेगांव में ऑटो चलाते थे और अपने परिवार को लेकर वही रहने भी लगे थे। इधर कुछ दिनों से अपने चाचा के लड़के पीयूष तिवारी के साथ ननिहाल महाराज गंज थाना औराई जनपद भदोही में गर्मी की छुट्टी मनाने आया था और इसी दौरान रविवार को सुबह अपने मौसी जगतपुरा थाना गोपीगंज बदोही गया हुआ था और वहां से खाना खाकर अपने मौसी और चाचा के लड़के के साथ विन्ध्याचल दर्शन करने के लिए आये हुए थे। दर्शन करने से पहले वह तीनों शुभम तिवारी,पीयूष तिवारी,शिवम पांडेय गंगा स्नान करने गंगा घाट पर गए हुए थे। दोनो चचेरे भाई गंगा स्नान करने लगे और मौसी का लड़का मोबाइल से किसी से बात कर रहा था इसी बीच शुभम तिवारी नाहते-नाहते गहरे पानी में चला गया और देखते ही देखते शुभम तिवारी डूबने लगा और दोनों भाईयों ने बचाने के लिए चिल्लाने लगे लेकिन उस समय गंगा घाट पर कोई नही था कि कोई उसे कूद कर बचा लें। कुछ देर बाद लड़को ने अपने घर पर इस घटना की सूचना दिया जिससे घर वालों ने अपने तीर्थपुरोहित को फोन से बच्चों के डूबने की बात बताई इस पर तीर्थपुरोहितों ने पुलिस को और स्थानीय जन प्रतिनिधियों को फोन से सूचना देने लगे कि किसी तरह डूबे हुए बालक की शव को निकाला जा सके।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से डेढ़ घण्टे बाद जल से शव को बाहर निकाला।
पुलिस शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुटी हैं।
तब तक परिजन भी घटना स्थल पर पहुंच चुके थे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं