समाचारअनुप्रिया पटेल ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए सहायता राशि...

अनुप्रिया पटेल ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए सहायता राशि देने का निर्देश दिया-VIRENDRA GUPTA

हाईटेंशन तार हादसा में मृतकों के प्रति अनुप्रिया पटेल गहरा दु:ख प्रकट किया
-श्रीमती पटेल ने जिला प्रशासन से मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए सहायता राशि देने का निर्देश दिया
-जनपद में बार-बार हो रहे इस तरह के हादसों पर अनुप्रिया पटेल ने नाराजगी जताई, मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
मिर्जापुर, 8 जुलाई
जनपद के पटेहरा कलां क्षेत्र में बारिश की वजह से बिजली का हाईटेंशन तार गिरने से पिता ओमप्रकाश मौर्य समेत उनके दो पुत्रों की मौत पर अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं जिला की सांसद अनुप्रिया पटेल ने गहरा दु:ख प्रकट किया है। श्रीमती पटेल ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति सांत्वना प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने इस मामले में जिला प्रशासन से शोक संतप्त परिजनों को 5 – 5 लाख रुपए सहायता राशि देने का निर्देश दिया है। श्रीमती पटेल के निर्देश पर जिला प्रशासन ने तत्काल मा. मुख्यमंत्री सर्वहित बीमा योजना के तहत पांच – पांच लाख रुपए का बीमा दिलाने और बिजली विभाग द्वारा तीनों मृतकों को पांच – पांच लाख रुपए की सहायता राशि के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया है।
अनुप्रिया पटेल ने शोक संतप्त परिजनों की हर संभव मदद का आश्वासन देते हुए इस मामले में प्रशासन से त्वरित सहयोग करने का निर्देश दिया है।
जानकारी के अनुसार बारिश के कारण जर्जर हुए हाईटेंशन तार ओमप्रकाश मौर्य के मकान पर टूटकर गिर गया, जिसकी वजह से घर में आग लग गई। इस हादसा की चपेट में उनके पुत्र शिवपूजन और विजयमल भी आ गए, जिसकी वजह से पिता समेत दोनों पुत्रों की मौके पर ही मौत हो गई।
लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए .मुख्यमंत्री को पत्र:
पिछले कुछ समय से जर्जर हो चुके हाईटेंशन तार की वजह से जनपद में बार –बार हो रहे हादसों पर अनुप्रिया पटेल ने नाराजगी जताई है। उन्होंने इस मामले में बिजली विभाग के लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं