समाचारबीजेपी नेता अनिल सिंह प्रकरण में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा मिर्ज़ापुर ने...

बीजेपी नेता अनिल सिंह प्रकरण में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा मिर्ज़ापुर ने जिलाधिकारी को ज्ञापन पत्र दिया

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा मिर्ज़ापुर द्वारा जिलाध्यक्ष विक्रम सिंह के नेतृत्व में महासभा के लोगो ने बीजेपी नेता अनिल सिंह व पुलिस के बीच हुए मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के खिलाफ जिलाधिकारी को ज्ञापन पत्र दिया |इन क्षत्रीय नेताओं का कहना था की दो दिन पूर्व जिस प्रकार से वाहन चेकिंग के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) द्वारा मिर्ज़ापुर के सम्मानित क्षत्रिय तथा वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल सिंह के साथ अभद्रतापूर्ण व्यहवार किया गया, ये प्रशासन और जनता के बीच सामरिक संबंधों को नष्ट करने वाला है।
इस संबंध में जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें तीन सूत्रीय मांग रखी गई;
1. अपर पुलिस अधीक्षक के कृत्यों को संज्ञान में लेकर उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए तथा उन्हें बर्खास्त किया जाए।
2. प्रशासन द्वारा सुनिश्चित किया जाए कि वाहन चेकिंग के दौरान उपस्थित पुलिसकर्मी अपने जैकेट में माइक्रोफोन और कैमरा अवश्य लगाए।
3. जिला प्रशासन द्वारा नागरिकों को यह भरोसा दिलाया जाए कि भविष्य में पुलिस द्वारा उनका उत्पीड़न नहीं किया जाएगा।
इस मौके पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष तथा प्रसिद्ध भाजपा युवा नेता प्रिंस सिंह ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि ऐसी घटनाएं नित्य हो रही हैं, हमारे भी साथ कई बार हुई, और दुःख का विषय यह हैं कि ये सब तब हो रहा हैं जब उत्तर प्रदेश में अपने विचार परिवार की भाजपा की राज्य सरकार है, फिर भी कुछ प्रशाशनिक अधिकारी भाजपा व संघ कार्यकर्ताओं का परिचय जानते ही उनका सामाजिक शोषण करने लगते हैं।
जिला अध्यक्ष विक्रम सिंह ने प्रशासन पर जाति को लक्ष्य बनाकर उत्पीड़न का आरोप लगाया तथा प्रशासन को चेतावनी दी कि क्षत्रियों के साथ इस प्रकार का दुर्व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यदि पुलिस द्वारा इस प्रकार की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा तो कार्यकर्ताओं का धैर्य टूट सकता है। जिला अध्यक्ष ने प्रशासन द्वारा वाहन चेकिंग किए जाने पर संतुष्टि जताई लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा नागरिकों के साथ होने वाले दुर्व्यवहार पर कड़ी आपत्ति भी दर्ज की।

ज्ञापन कार्यक्रम में प्रिंस सिंह, सरिता सिंह, श्याम सिंह, रघुवर सिंह, सूरज सिंह, ज्ञानेंद्र सिंह, विवेक सिंह, राजकुमार सिंह, अमित सिंह, धीरज सिंह आदि उपस्थित रहे|

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं