समाचारशिवगंगा एक्सप्रेस एवं मुंबई जाने वाली एक महत्वपूर्ण ट्रेन के ठहराव की...

शिवगंगा एक्सप्रेस एवं मुंबई जाने वाली एक महत्वपूर्ण ट्रेन के ठहराव की मांग की गई-MIRZAPUR

पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की तरफ से जनपदवासियों की सुविधा के लिए शिवगंगा एक्सप्रेस एवं मुंबई जाने वाली एक महत्वपूर्ण ट्रेन के ठहराव की मांग की गई
पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक राजीव अग्रवाल के साथ हुई बैठक में पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के प्रतिनिधि के तौर पर आनंद पटेल ने जनपदवासियों की यह मांग रखी
मिर्जापुर, 17 सितंबर
जनपदवासियों की मांग को देखते हुए जल्द ही जनपद में शिवगंगा एक्सप्रेस और मुंबई जाने वाली किसी महत्वपूर्ण ट्रेन का ठहराव हो सकता है। सोमवार को पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक के साथ बैठक में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के प्रतिनिधि की तौर आनंद पटेल ने पटेल की इस महत्वपूर्ण मांग को उठाया। इसके अलावा जनपद के तीन रेलवे स्टेशन निगतपुर रेलवे स्टेशन, कछवा रोड (भैंसा) स्टेशन और कटका स्टेशन पर यात्रियों की बुनियादी सुविधाएं विकसित करने की मांग की गई। अनुप्रिया पटेल की तरफ से उठाई गई इन मांगों को मंडल महाप्रबंधक राजीव अग्रवाल ने पूरा करने का आश्वासन दिया।
वाराणसी के लहरतारा स्थित कार्यालय में आयोजित इस बैठक में मिर्जापुर के निगतपुर स्टेशन पर प्लेटफार्म शेड का निर्माण, पेयजल की व्यवस्था, स्टेनलेस स्टील बेंच की व्यवस्था, स्टेशन तक पहुंच मार्ग का निर्माण, एलईडी लाइटिंग की व्यवस्था, प्लेटफार्म की लंबाई बढ़ाने का कार्य, कम्प्यूटराइज टिकटिंग का कार्य, रिजर्वेशन काउंटर खोलने, शौचालय की व्यवस्था, वेटिंग रूम का निर्माण करने की मांग की गई।
कछवा रोड स्टेशन पर होने वाले विकास कार्य:
प्लेटफार्म शेड का निर्माण, पेयजल की व्यवस्था, स्टेनलेस स्टील बेंच की व्यवस्था, स्टेशन तक पहुंच मार्ग का निर्माण, एलईडी लाइटिंग, प्लेटफार्म की लंबाई बढ़ाने एवं उच्चीकरण, कम्प्यूटराइज्ड टिकटिंग, रिजर्वेशन काउंटर खोलने, शौचालय की व्यवस्था, वेटिंग रूम, पूछताछ कार्यालय के अलावा वाराणसी से नई दिल्ली जाने वाली शिवगंगा एक्सप्रेस का ठहराव एवं मुंबई आने-जाने के लिए किसी महत्वपूर्ण ट्रेन का ठहराव करने की मांग की गई।
कटका स्टेशन में विकास कार्य:
प्लेटफार्म शेड का निर्माण, पेयजल की व्यवस्था, स्टेनलेस स्टील बेंच की व्यवस्था, स्टेशन तक पहुंच मार्ग का निर्माण, एलईडी लाइटिंग, प्लेटफार्म की लंबाई बढ़ाने का कार्य, कम्प्यूटराइज्ड टिकटिंग, रिजर्वेशन काउंटर खोलने, शौचालय की व्यवस्था, वेटिंग रूम, पूछताछ कार्यालय का निर्माण करने की मांग की गई।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं