भारतीय जनता पार्टी मिर्जापुर द्वारा आयोजित व्यापारी सम्मेलन में लाल डिग्गी स्थित लायंस स्कूल पर संपन्न हुई।
जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में व्यापारी आयोग के उपाध्यक्ष मनीष गुप्ता ( दर्जा प्राप्त केबिनेट मंत्री ) व मुरारी लाल सदस्य व्यापारी कल्याण बोर्ड विशिष्ट अतिथि हर्ष कपूर सदस्य व्यापारी कल्याण बोर्ड रहे । कार्यक्रम में उपस्थित व्यापारियों ने प्रदूषण विभाग का कार्यालय मिर्जापुर में भी खोलने की मांग की। वेदाश ट्रेडर्स के मालिक वेदांस गुप्ता ने कहा की प्रदूषण विभाग के लिए व्यापारियों को सोनभद्र का चक्कर लगाना पड़ता है जो अत्यंत कष्टकारी है।
उक्त कार्यक्रम में नगर के कई ट्रेड के व्यापारी व्यापारियों ने भाग लिया । जिसमें मुख्य रूप से ड्ग्स एंड केमिस्ट्री से गोवर्धन त्रिपाठी व पन्नालाल बुंदेला , डीजे से दिनेश विश्वकर्मा, खनन से अतुल ,अबकारी व ठेकेदारी के मुद्दे पर आशुतोष , कालिन व बुनकरों पर विजय शंकर गुप्ता , वस्त उधोग से पुनम चन्द्र जैन , महेंद्र जायसवाल , स्वर्णकार समाज से सुनील सोनी व अन्य व्यपारियो ने अपने विचार व्यक्त किए । व्यापारियों ने कई समस्याओं पर बात की जिस पर व्यापारी कल्याण बोर्ड से आए हुए सदस्य व उपाध्यक्ष ने उसके निराकरण के लिए उत्तर प्रदेश सरकार से वार्ता कर बोर्ड की बैठक में उक्त समस्याओं का समस्याओं का करण करने की बात कही। साथ ही उधोग बंधु की मीटिंग में सभी ट्रेड के व्यापारियों को शामिल करने के लिए कहा ।साथ ही बोर्ड के उपाध्यक्ष मनीष गुप्ता ने कहा कि उत्तर प्रदेश व केंद्र की सरकार व्यापारी हित में कई योजनाएं ला रही हैं निरंतर व्यापारियों के हित में कार्य किए जा रहे हैं जिससे कि व्यापारियों की आ रही समस्याओं का निराकरण हो साथ ही ऑनलाइन खरीदारी पर कुछ नियम कानून बनाकर अंकुश लगाने की तैयारी चल रही है कारपोरेट टैक्स घटा दिया गया है रेपो रेट 0 पॉइंट 25 घटा दी गई ।व्यापारियों से आग्रह किया गया कि किसी भी विभाग में कोई समस्या आ रही हो तो व्यापारी बोर्ड के सदस्य विश्वनाथ अग्रवाल यहां पर हैं उनसे लिखित रूप में शिकायत देकर अपनी बात कहें जिसको व्यापारी कल्याण बोर्ड की बैठक में रखकर मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाया जाएगा और निश्चित ही समाधान कराया जाएगा । सरकार व्यापारी हित में कार्य करने के लिए तत्पर है , इसीलिए उसने व्यापारी कल्याण बोर्ड का गठन किया है।

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष ने कहा कि व्यापारी से ही देश चलता है 70 परसेंट टैक्स व्यापारी ही जमा करता है, जिससे कि यह देश चल रहा है ।हमारी सरकार व्यापारी हित में निरंतर कार्य कर रही है ।
नगर अध्यक्ष श्यामसुंदर केसरी ने कार्यक्रम का संचालन किया ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति कार्यसमिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव रहे व कार्यक्रम संयोजक त्रिवेणी अग्रवाल रहे।

उक्त कार्यक्रम मे मुख्य रुप से केदारनाथ जायसवाल , श्याम सिंह, जसविंदर सिंह, मनीष गुप्ता, सोनू दुबे , श्वेता गुप्ता, निशान्त दुबे, आनन्द कसेरा, शिवशंकर जायसवाल,राजेश अग्रवाल ,अभय केशरवानी, अखिलेश अग्रहरि, शिवशंकर केशरवानी, सुरेश जायसवाल, हेमन्त श्रीवास्तव आदी व्यपारी बन्धु उपस्थित रहे।