मिस फ़्रेशियर चुनी गई – आस्था कुमारी

घनश्याम बिनानी एकेडमी ऑफ़ मैनेजमेंट साइंसेस के सभागार में बीबीए के सीनियर छात्र छात्राओं ने बी बी ए प्रथम वर्ष के छात्रों के स्वागत में फ्रेशर पार्टी का आयोजन करके एक दूसरे का परिचय कराया। संस्थान की निदेशिका प्रोफेसर डॉ जीशान अमीर में बीबीए प्रथम वर्ष में प्रवेश इन छात्र-छात्राओं को हार्दिक बधाई देते हुए बताया कि प्रबंधन और व्यावसायिक शिक्षा पद्धति में छात्र-छात्राओं द्वारा इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन से नए छात्रों में छिपी हुई प्रतिभा में निखार आता है। सीनियर छात्रों द्वारा उन्हें प्रबंधन शिक्षा के गुणों की पूर्ण जानकारी प्राप्त होती है और वे एक दूसरे से मित्रता पूर्वक व्यवहार रखते हुए प्रबंधकीय शिक्षा में उत्पन्न समस्याओं का निराकरण करके आगे बढ़ने की दिशा प्राप्त करते हैं।
कार्यक्रम का संचालन बीबीए तृतीय व पंचम सेमेस्टर के छात्र अनिकेत सिंह, अभी सिंह, आकर्ष द्विवेदी, कुमार हर्ष, आर्य सक्सेना, नमन श्रीवास्तव, सेजल सोनी, यशस्वी ,प्रियंका, वैष्णवी व अन्य ने किया।
इस अवसर पर बीबीए के सीनियर छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए विभिन्न रोचक खेलों में बीबीए के प्रथम वर्ष के छात्रों को प्रतिभाग कराया गया एवं विजेता छात्रों को विभिन्न वर्गों में पुरस्कृत किया गया। जिसमें बेस्ट ड्रेसेस -अप अवार्ड- अभिनव मिश्रा व प्रिया गुप्ता ,बेस्ट बिहेवियर अवार्ड -शिखा यादव, पंक्चुअल अवार्ड -रॉबिन सोनी को मिला। इसके साथ ही गेम में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए आची सोनी व मानस सोनी,बेस्ट परफॉर्मेंस -प्रथम दुबे व विशाल कुशवाहा को पुरस्कृत किया गया ।कार्यक्रम के अंत में बीबीए में मिस्टर फ्रेशर -मोहम्मद अर्शिल खान व मिस फ्रेशर -आस्था कुमारी चुनी गई । स्वागत समारोह में संस्थान के समस्त छात्र छात्राएं शिक्षक एवं कर्मचारी गण मौजूद रहे

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.