नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला वांछित अभियुक्त गिरफ्तार—


*1-* *थाना मड़िहान पुलिस द्वारा अभियोग से सम्बन्धित अपहृता बरामद, अभियुक्त गिरफ्तार—*
अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना मड़िहान पुलिस द्वारा अभियोग से सम्बन्धित अपहृता को बरामद करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। दिनांक 05.02.2021 को थाना मड़िहान क्षेत्रान्तर्गत निवासी एक व्यक्ति द्वारा नामजद अभियुक्त के विरुद्ध अपनी(वादी की) पुत्री को बहला फुसला कर भगा ले जाने के संबंध में अभियोग पंजीकृत कराया गया था । उक्त अभियोग की विवेचना तथा अपहृता की बरामदगी व वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी के क्रम में दिनांक 09.06.2021 को उ0नि0 धर्मेन्द्र कुमार मय हमराह का0प्रखण्ड यादव व म0का0 चन्दा यादव द्वारा प्राप्त मुखबिर की सूचना के आधार पर ब्रह्म बाबा मंदिर बहद् ग्राम ददरा के पास से अपहृता को बरामद कर अभियुक्त सोनी निवासी बघौड़ा थाना मड़िहान मीरजापुर को समय 18.00 बजे गिरफ्तार कर मा0न्यायालय/जेल भेजा गया ।

*2-* *थाना पड़री पुलिस द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला वांछित अभियुक्त गिरफ्तार—*
अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना पड़री पुलिस द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया । दिनांक 09.06.2021 को थाना पड़री क्षेत्र निवासी वादी द्वारा थाना स्थानीय पर नामजद अभियुक्त के विरुद्ध, वादी की नाबालिग पुत्री के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म करने के सम्बन्ध में अभियोग पंजीकृत कराया गया था । उक्त अभियोग की विवेचना एवं वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी के क्रम में त्वरित कार्यवाही करते हुए आज दिनांक 10.06.2021 को प्र0नि0 वेंकटेश तिवारी मय हमराह का0 संजय सिंह, का0 वेदप्रकाश द्वारा वांछित अभियुक्त अरुण निवासी पुतरिहां थाना पड़री मीरजापुर को टेठा सब्जी मण्डी तिराहा के पास से समय 11.00 बजे गिरफ्तार कर मा0न्यायालय/जेल भेजा गया ।

*3-* *थाना विन्ध्याचल पुलिस द्वारा हेरोईन के साथ 01 अभियुक्त गिरफ्तार—*
अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ व मादक पदार्थों के रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना विन्ध्याचल पुलिस द्वारा हेरोईन के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया । आज दिनांक 10.06.2021 को उ0नि0 रामनिवास सिंह मय हमराह का0 कृष्ण कुमार पाण्डेय व का0 रितेश सिंह के साथ क्षेत्र में भ्रमणशील थे कि प्राप्त मुखबिर की सूचना के आधार पर बंधवा महावीर मंदिर रोड के पास से अभियुक्त संतोष सोनकर पुत्र उमाशंकर सोनकर निवासी स्टेशन रोड कस्बा विन्ध्याचल थाना विन्ध्याचल मीरजापुर को 20 ग्राम हेरोईन के साथ के साथ समय 09.15 बजे गिरफ्तार किया गया । उक्त गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना विन्ध्याचल पर एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर, गिरफ्तार अभियुक्त को मा0न्यायालय/जेल भेजा गया ।
*4-* *थाना चुनार पुलिस द्वारा चोरी के 01 कुंतल एमएस लोहे के साथ 02 अभियुक्त गिरफ्तार—**
अपराध की रोकथाम व अपराधियो की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना चुनार पुलिस द्वारा चोरी के 01 कुंतल एमएस लोहे के साथ 02 अभियुक्तो को गिरफ्तार किया गया। दिनांक 09.06.2021 को उ0नि0 योगेन्द्रनाथ यादव चौकी प्रभारी चकगंभीरा मय हमराह हे0का0 संतोष यादव , का0 नागेन्द्र पटेल व का0 सौरभ यादव द्वारा प्राप्त मुखबिर की सूचना के आधार पर चोरी के 01 कुंतल एमएस लोहे के साथ दो अभियुक्तों 1-ओमप्रकाश यादव पुत्र गिरजा प्रसाद व 2- रामानन्द पुत्र दीपलाल निवासी कुसमी थाना चुनार मीरजापुर को आरएलजे फैक्ट्री दोहा के पास से समय 18.00 बजे गिरफ्तार किया गया । उक्त गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना चुनार पर अभियोग पंजीकृत कर गिरफ्तार अभियुक्तों को मा0न्यायालय/जेल भेजा गया।

*5-* *जनपद में कानून/शान्ति-व्यवस्था बनाये रखने के क्रम में 23 व्यक्तियों का दं0प्र0सं0 151/107/116 में चालान किया गया ।*
थाना को0शहर-01
थाना विन्ध्याचल-02
थाना को0देहात-02
थाना कछवां-01
थाना पड़री-02
थाना चुनार-04
थाना जमालपुर-03
थाना लालगंज-06
थाना हलिया-02

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.