शहर के 04 पार्को के सुन्दरीकरण के अन्तर्गत वाटर फाउन्टेन लगाये जाने का निर्देश दिया।–मीरजापुर-जिलाधिकारी कंचन वर्मा

मीरजापुर-जिलाधिकारी कंचन वर्मा की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में विकास प्राधिकरण विशेष क्षेत्र विन्ध्याचल की समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि विकास प्राधिकारण की समस्त योजनाओ प्रभावी बनाया जाय तथा योजनाओ को शत्प्रतिशत पूरा करे। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही क्षम्य नही होगी दोषी पाये जाने पर कार्यवाही भी किया जायेगा। उन्होने कहा कि विन्ध्याचल परिक्षेत्र में वर्ष में दो नवरात्र मेले के दौरान लाखो की संख्या में दर्शनार्थी विन्ध्य पर्वत पर त्रिकोण परिक्रमा करते है उनको परिक्रमा करने में बहुत कठिनाई का सामना करना पडता है। उन्होने कहा कि परिक्रमा वाले रास्तो पर प्रकाश की समुचित व्यवस्था किया जाना सुनिश्चित किया जाय। उन्होने कहा कि चिन्हित स्थानो पर हाई मास्ट लाइट लगाने का किया किया जाय। उन्होने कहा कि विन्ध्याचल शहर के विभिन्न चैराहो एवं मार्गो पर सांकेतिक बोर्ड लगाया जाना सुनिश्चित करें।
जिलाधिकारी ने कहा कि शहर के 04 पार्को के सुन्दरीकरण के अन्तर्गत वाटर फाउन्टेन लगाये जाने का निर्देश दिया। उन्होने कहा कि तहसील चैराहा से पाण्डेयपुर रोड पर अजोरा गार्डेन के आगे तक नाली एवं सडक का निर्माण किया जाय। उन्होने कहा कि विन्ध्याचल स्थित अष्टभुजा से प्राधिकरण के वाहन स्टैण्ड स्थल पर मरम्मत का कार्य किया जाय। उन्होने कहा कि प्राधिकरण की विभिन्न ग्राम सभाओ मे स्थित विभिन्न गाटो के सीमांकन मे पायी जा रही खाली भूमि पर सूचना बोर्ड एवं फेसिंग वायर का कार्य किया जाय।
बैठक में अपर जिलाधिकारी विजय बहादुर, नगर मजिस्ट्रेट, विकास प्राधिकरण के अधिकारी, विद्युत विभाग के अधिकारी सहित संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Editor-in-chief of this district based news portal.

Comments are closed.