समाचारमनोज श्रीवास्तव को मीरजापुर रत्न से किया गया सम्मानित

मनोज श्रीवास्तव को मीरजापुर रत्न से किया गया सम्मानित

मीरजापुर ।
नगर के लाल डिग्गी स्थित लायन्स स्कूल सभागार में लायन्स क्लब का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया । समारोह में कोरोना काल के दौरान जनहित में बढ़ चढ़कर जनसेवा के क्षेत्र में हिस्सेदारी करने के लिए मीरजापुर रत्न से सम्मानित किया गया ।
यह सम्मान लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन चैतन्य पंडा, वॉइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन सौरभ कांत, नव निर्वाचित लायन अध्यक्ष मीनू मिश्रा, पूर्व अध्यक्ष अनिल बरनवाल, पूर्व मंडल अध्यक्ष मुकुंद लाल टंडन, लायन संगम लाल अग्रवाल ने संयुक्त रूप से प्रदान किया ।
अध्यक्ष अनिल बरनवाल ने कहा कि कोरोना काल में जब कामकाज का पहिया थम गया था । गरीब परिवारो के सामने दो जून की रोटी का संकट खड़ा हो गया था । उस वक्त अपनी टीम के साथ मनोज श्रीवास्तव अन्न के साथ ही हर तरह से सेवा कार्य में लगे थे । हजारों परिवारों की मदद की । पात्रों की पहचान कराकर उनके घर तक अनाज के साथ ही तेल सब्जी तक पहुंचाया । इनके घर पर उमड़ी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ती थी । समारोह में ब्लड डोनर टीम, पाल्क संस्था को भी सम्मानित किया गया ।
इस मौके पर विश्वनाथ अग्रवाल, निर्भय अग्रवाल, अजिता श्रीवास्तव, एडवोकेट शशांक चतुर्वेदी, सोमेश्वर मिश्र, आशा अग्रवाल, चंद्र भूषण अग्रवाल, चंद्रांशु गोयल, नितिन अग्रवाल , लाली अग्रवाल एवं बाहर से आए अनेकों पदाधिकारी तथा लायंस क्लब के सदस्य उपस्थित थे ।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं