समाचार2005 में हुए भर्ती के मामले में जांच की मांग की जा...

2005 में हुए भर्ती के मामले में जांच की मांग की जा रही है


मिर्जापुर ,
2005 में होमगार्ड रनर की भर्ती की प्रक्रिया में पारदर्शिता पर प्रश्न चिन्ह उठाया जा रहा है,और जांच की मांग की जा रही है । रनर परीक्षा में शामिल कौलेश सिंह पुत्र श्याम नारायण सिंह के द्वारा 2005 में हुए भर्ती के मामले में जांच की मांग की जा रही है
बताते चलें आपको मिर्जापुर में 2005 में होमगार्ड भर्ती को लेकर मिर्जापुर में कुल 9 सीटें थी जिसमें सामान्य सीट 3 अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 4 सीट अनुसूचित जाति के लिए 2 सीट होमगार्ड भर्ती के दौरान मिर्जापुर में यह सीटें मिलाकर कुल 9 सीटें भर्ती के दौरान आई थी। जिसमें मिर्जापुर में तमाम अभ्यर्थियों के द्वारा होमगार्ड भर्ती प्रक्रिया में लोगों ने आवेदन किया फाइनल एग्जाम इंटरव्यू हुआ था। कौलेश सिंह ने उच्च अधिकारियों मंत्री तक अपनी बात रखी है। अब तक जांच की आस में पीड़ित दर दर भटक रहा है।
बताते चलें मामला और भी गंभीर है पीड़ित के द्वारा बताया गया की भर्ती प्रक्रिया में मिर्जापुर से 9 सीटें थी जिसमें मिर्जापुर से 4 सीटें दी गई बाकी सीटों में अन्य जिलों के अभ्यार्थियों को भर्ती की गई जिसमें ,1भदोही से राघवेंद्र कुमार ,2गोरखपुर से विनोद कुमार दुबे ,3गाजीपुर से अनिल कुमार पांडे ,4गोरखपुर से राम परिखन प्रसाद चौरसिया ,5कानपुर नगर से राजकुमार।
कोलेश ने यह भी बताया कि उनसे इंटरव्यू में क्या सवाल पूछा गया था उन्हें याद है अभी भी कि अगर ईमानदारी से भर्ती प्रक्रिया चलती तो आज वह होमगार्ड रनर के पोस्ट से भी उन्नति की ओर चल कर अब तक उनका प्रमोशन कहीं ना कहीं हो जाता ।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं