समाचारतीन लोगो पर जानलेवा हमले की खबर से दहला इलाका ,मिर्जापुर

तीन लोगो पर जानलेवा हमले की खबर से दहला इलाका ,मिर्जापुर

मिर्जापुर। नगर के पेहटी चौराहे पर एक महिला तथा दो छोटे बच्चों की निर्मम जानलेवा हमला की खबर से शहर स्तब्ध। जानकारी के मुताबिक भाई बहन के अलावा मां को भी गंभीर घायल कर दिया गया है। हमला इतना गंभीर था की प्रथम दृष्टया लोगो को लगा कि तीनों की मौत हो गई मगर प्रशासन की सक्रियता के चलते तीनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहा उनका इलाज चल रहा है।
इस हृदयविदारक घटना से समूचा जनपद स्तब्ध है। क्रुरता के इस तीनों कांड को जिसने भी नजदीक से देखा उसका रूह कांप गया है। घटनास्थल पर भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद है। तीनों कांड एक ही घर में अलग-अलग जगहों पर करी गई। किस कारण से कांड की कोशिश की गई इसकी जांच पुलिस तेजी से कर रही है।
लोहे की कारोबारी के यहां इस तरीके की निर्मम कांड के बाद समूचे व्यापार जगत में शोक की लहर देखी जा रही है।
चिनिहवा इनारा के पास 3 लोगों को चाकू मारकर बुरी तरह घायल किया गया था ।
मिर्जापुर के कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र के डंकी न गंज चौकी इलाके की हृदयविदारक घटना ने सभी को अचंभित कर दिया है। गोपाल केसरी के पुत्र अंजनी की पत्नी पुनीता केसरी और उनके दो पुत्रों की निर्मम जघन्य कांड के बाद कई सवाल खड़े होने लगे है। पुत्री की उम्र 6 वर्ष और पुत्र की उम्र 5 वर्ष बताई जा रही है।
मीरजापुरः शहर कोतवाली क्षेत्र के पेहटी चौराहा के समीप अंजनी केसरी का 5 मंजिला मकान है। नीचे उनकी दुकान है। भवन के एक हिस्से में किरायेदार हैं।देर शाम घर में घुसे अज्ञात हमलावरों ने उनकी पत्नी पुनीता 40 वर्ष को धारदार हथियार आदि से सर एवं चेहरे पर बुरी तरह से हमला बोलकर मरणासन्न कर दिया। उसके दो बच्चों को क्रमश: शौर्य, विराट को ऊपरी मंजिल से नीचे फेंक दिया था। घटना को देख उसके देवर ने शोर मचाया। लोगों में भारी आक्रोश है दिनदहाड़े इस तरह की घटना को लेकर सारे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मंडलीय अस्पताल में है।
अपडेट,

उपरोक्त घटना पुलिस के द्वारा जारी बयान
आज दिनांक 04.09.2021 को समय करीब 19.15 बजे थाना को0कटरा क्षेत्रान्तर्गत पेहटी चौराहा निवासिनी पुनीता केसरी पत्नी अंजनी केसरी उम्र करीब-40 वर्ष तथा उनके दो बच्चों 1-तेजस केसरी उम्र करीब-08 वर्ष, 2-विराट केसरी उम्र करीब-06 वर्ष को अज्ञात व्यक्ति द्वारा सिर पर प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया । सूचना थाना कोतवाली कटरा पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल उपरोक्त तीनो को इलाज हेतु जनपदीय चिकित्सालय सदर भिजवाया गया, जहां से चिकित्सको द्वारा वाराणसी ट्रामा सेंटर हेतु रेफर कर दिया गया है । घटनास्थल पर पुलिस उप महानिरीक्षक परिक्षेत्र विन्ध्याचल, पुलिस अधीक्षक मीरजापुर, अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन व क्षेत्राधिकारी नगर मय डॉग स्क्वाड, फिल्ड यूनिट एवं थाना स्थानीय पुलिस मौजूद है, अंजनी केसरी एग्रीकल्चर मशीनरी का काम करते है । मौके पर उपस्थित पुलिस बल के वरिष्ठ अधिकारीगण द्वारा घटना के सम्बन्ध में जांच पड़ताल एवं आवश्यक कार्यवाही की जा रही है ।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं