समाचार25 सांसदों का आगमन आज कोणार्क ग्रैंड होटल में हुआ

25 सांसदों का आगमन आज कोणार्क ग्रैंड होटल में हुआ


भारतीय संसद की रेलवे स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों का भव्य स्वागत कोणार्क ग्रैंड होटल ने किया

भारतीय रेलवे के पार्लियामेंट स्टैंडिंग कमेटी के 25 सांसद का आगमन आज कोणार्क ग्रैंड होटल में हुआ। होटल के जनरल मैनेजर अनंत कुमार साव तथा उनके टीम ने फूलों का गुलदस्ता व आरती के साथ भारतीय सांसद की रेलवे कमेटी के चेयरमैन राधा मोहन सिंह सहित सभी दल के सांसद व कमेटी मेंबर का स्वागत किया।
होटल की सर्विस तथा खाने की टेस्ट और होटल की हॉस्पिटैलिटी को देखकर कमेटी के सभी लोगों ने होटल की जमकर तारीफ की। सांसद प्रोफेसर मनोज कुमार झा ने कहा कि मिर्जापुर में इस तरह का होटल तथा इस होटल की सर्विस विश्वास से परे है कोणार्क होटल की सर्विस और हॉस्पिटैलिटी बहुत ही शानदार रहा है हम आगे भी मिर्जापुर के इस होटल में आते रहेंगे
इस मौके पर होटल के जनरल मैनेजर अनंत कुमार साव ने बताया कि होटल मे आए सभी मेहमानों का बेहतरीन सर्विस तथा फूड सर्विस कराना हमारा प्रथम उद्देश्य है हमें अत्यंत ही खुशी होता है की हम लोगों ने भारत के तमाम सेलिब्रिटीज को सर्विस से खुश किया है। स्थानीय लोगों ने दो दर्जन से ज्यादा सांसदों को एक जगह रुकने व उनके बेहतर प्रबंधन इंतजाम पहली बार जनपद मिर्जापुर में उच्च स्तरीय मेजबानी काफी चर्चित रहा। इस मौके पर होटल की तरफ से मैनेजर संजय चतुर्वेदी, रजनीकांत तिवारी, पीयूष कुमार, तथा राकेश कुमार तिवारी मौजूद थे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं