समाचारमोदी जी के जन्मदिन पर वैक्सिनेशन के साथ अस्पतालों में बांटा गया...

मोदी जी के जन्मदिन पर वैक्सिनेशन के साथ अस्पतालों में बांटा गया लड्डू और फल


मीरजापुर ,
प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर विशेष वैक्सीनेशन कैम्प का शुभारंभ नगर के संगमोहाल पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव और भाजपा जिला उपाध्यक्ष निर्मला राय ने किया । इस मौके पर श्री श्रीवास्तव ने कहा कि हर भारतीय नागरिक का जीवन अमूल्य है । कोरोना से बचाव का सबसे सरल और सस्ता तरीका सतर्कता, सुरक्षा और वैक्सीन लगवाना ही है । निर्मला राय ने कहा सेवा व समर्पण मोदी जी का लक्ष्य हैं । इसलिए अधिक से अधिक लोग वैक्सीनेशन कराएं । सब स्वस्थ रहें और सबका परिवार खुशहाल रहें । यही सबसे बड़ा तोहफा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए होगा । जन्मदिन के इस मौके पर मनोज श्रीवास्तव व निर्मला राय ने मोदी जी के चित्र पर टीका कर वह लड्डू खिलाकर उनके लंबी उम्र की कामना की ।
इस मौके पर डॉ. गायत्री गुप्ता, भाजपा नेता रविशंकर साहू, अखिलेश अग्रहरि, सुनील कुमार एवं शिवेश साहू आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।
जन्मोत्सव पर सबका साथ, सबका विकास और सबका विकास के संकल्प के साथ जनहित के लिए सदैव तत्पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मोत्सव मंडलीय अस्पताल में फल का वितरण करके मनाया गया । राज्यसभा सांसद रामशकल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव, निर्मला राय, उत्तर मौर्या, विद्याधर तिवारी, आशुकांत चुनाहे एवं रविशंकर साहू आदि ने विभिन्न वार्डों में जाकर मरीजों के साथ ही तीमारदारों को भी फल का वितरण किया । रामशकल ने विभिन्न वार्ड में भर्ती मरीजों का हाल चाल जानने के साथ ही उन्हें मिल रहे चिकित्सा सेवा के बारे में भी जानकारी ली । कहा कि सरकार मरीजों की सेवा के लिए मुफ्त व्यवस्था किया है । जनहित सर्वोपरि कार्य हैं । जिसका लाभ जनता को मिले इसके लिए जन प्रतिनिधि भी लगे हैं ।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं