समाचारमनोज श्रीवास्तव ने सरकार की मंशा के अनुरूप नगर विधान सभा क्षेत्र...

मनोज श्रीवास्तव ने सरकार की मंशा के अनुरूप नगर विधान सभा क्षेत्र में जन सम्पर्क किया


मीरजापुर ।
केन्द्र और प्रदेश सरकार के जन कल्याणकारी सर्व हितकारी योजनाओं को लेकर भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव ने सरकार की मंशा के अनुरूप नगर विधान सभा क्षेत्र में जन सम्पर्क किया ।
कोन मंडल के करेरुआ ग्राम बूथ क्रमांक 5 और श्रीपट्टी ग्राम के बूथ क्रमांक 55 के घर – घर जाकर सघन जन संपर्क किया ।
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि आम जनता को स्वाबलंबी बनाने और उनके विकास के लिए भाजपा सरकार कृत संकल्पित है । कहा कि देश में पहली बार बिना जाति मजहब को पूछे पात्रों को योजनाओं का लाभ मिल रहा हैं । महिलाओं युवाओं के साथ ही हर वर्ग के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है । जिसका लाभ आम आदमी तक पहुंचें इसके लिए कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया ।
विश्व पटल पर सुर्खियां बटोरने वाले प्रधानमन्त्री के दूरगामी सोच को नमन करते हुए कहा कि दुष्ट पड़ोसी के घर से अभिनंदन की सकुशल वापसी भारतीय शौर्य और पराक्रम के बल पर ही संभव हो सका है ।
जन सम्पर्क के दौरान सरकार द्वारा किये गए जन कल्याण कारी योजनाओ के संबंध में लोगो को जानकारी देते हुए प्रदेश सरकार की साढ़े 4 वर्ष की उपलब्धियों को पम्पलेट वितरित किया।
भ्रमण के दौरान कोन मण्डल अध्यक्ष दीपक सिंह,पूर्व मण्डल अध्यक्ष उमेश सिंह, रमाकांत दूबे, पतिराज सरोज,अखिलेश बिन्द, दिनेश मिश्रा, उमेश, बैकुण्ठ मिश्रा,कृष्ण सिंह पटेल, अंकुर दूबे एवं प्रशांत पटेल समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे ।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं