समाचारप्रभु श्री राम इस राष्ट्र के पौरुष भी हैं और पुरुषार्थ भी...

प्रभु श्री राम इस राष्ट्र के पौरुष भी हैं और पुरुषार्थ भी – मनोज श्रीवास्तव

मीरजापुर,
कोन ब्लाक के गड़गेड़ी ग्राम में विंध्यवासिनी रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित ऐतिहासिक रामलीला के मंचपर नवोदय विद्यालय में चयनित छात्र, छात्राओं के नागरीक अभिनन्दन के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मनोज श्रीवास्तव के द्वारा बच्चों का सम्मान किया गया।
मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के जीवन के संबंध में कहा कि अखिल ब्रह्माण्ड के नायक मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान ने जो जीवन जिया जो लीला किया जो क्रीड़ा किया आज संपूर्ण देश के अंदर पूरब से लेकर पश्चिम उत्तर से लेकर दक्षिण वही श्री राम के लीला का मंचन गांव गांव में हो रहा है।
मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम इस राष्ट्र के आत्मा भी और परमात्मा भी है, मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम इस राष्ट्र के शक्ति भी है और भक्ति भी है,मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम इस राष्ट्र के पौरुष भी हैं और पुरुषार्थ भी हैं, प्रभु श्री राम ईस राष्ट्र के लोकनायक भी है और लोक पालक भी है। प्रभु श्री राम के जीवन से हम सभी प्रेरणा लेकर उनके जीवन का जो संदेश था उसको आत्मसात करें। गाँव गाँव मे सम्पन्न हो रही श्री राम लीला की यही सार्थकता होगी।
कार्यक्रम में राम लीला कमेटी के प्रबंधक राजनाथ सिंह , कुँवर साहब मिश्रा , महेश तिवारी, इंजीनियर रविन्द्र यादव,डॉक्टर अवधेश सिंह, इंद्र देव यादव, रामकरन बिन्द, नागेश्वर मौर्य, सुशील सिंह सहित हज़ारो लोग उपस्थित हुए।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं