समाचारबूथ और शक्ति केन्द्र पर होगा भाजपा महिला मोर्चा का गठन, जिला...

बूथ और शक्ति केन्द्र पर होगा भाजपा महिला मोर्चा का गठन, जिला मंत्री गुंजन गुप्ता


बूथ और शक्ति केन्द्र पर होगा भाजपा महिला मोर्चा का गठन जिला मंत्री गुंजन गुप्ता

– नमो एप नारी समाज के जागरण में सहायक

मीरजापुर । नगर के बथुआ स्थित आर .ड़ी कॉन्वेंट स्कूल में में आयोजित भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा नगर पश्चिमी के कार्य समिति की बैठक में शक्ति केन्द्र और बूथ स्तर तक महिलाओं की सशक्त टीम गठित करने का निर्णय किया गया ।
बैठक में मुख्य अतिथि पद से महिला मोर्चा की प्रदेश कार्य समिति सदस्य प्रेमशिला सिंह ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ काम कर रही केन्द्र और प्रदेश सरकार की जनहितकारी योजनाओ का फायदा लोगों को मिले इसके लिए महिलाओं को जागरूक होना होगा । उन्होंने बूथ और शक्ति केन्द्र स्तर तक महिलाओं की टीम खड़ी करने का स्वागत करते हुए कहा कि परिवार के लिए संघर्ष करने वाली महिलाओं के एक साथ होने से तमाम समस्याओं का निराकरण शक्ति के साथ किया जा सकता हैं ।
मुख्य वक्ता जिला मंत्री गुंजन गुप्ता ने कहा कि 70 सालों से देश की आधी आबादी को दरकिनार कर योजनाएं चलाई गई । देश का सर्वांगीण विकास नारी समाज की उपेक्षा से नहीं हो सकता । जिसे केन्द्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार ने समझा और पूरे समाज की बेहतरी के लिए काम कर रही हैं । मुख्यमंत्री कन्या सुमंगला योजना के तहत बेटियों को जन्म से लेकर शिक्षा तक 15000 रूपया बिना किसी बिचौलिया के दे रही हैं । कहा कि नारी समाज के जागरण से ही सरकार की मंशा पूर्ण होगी और परिवार का विकास होगा ।
बैठक में महिला कार्यकर्ताओं से परिचय के बाद नवीनतम योजनाओं की जानकारी के लिए लोगों को नमो एप्स से जुड़ने की सलाह दी गई । जिला उपाध्यक्ष श्वेता गुप्ता,नगर पश्चिमी मंत्री सुमन बिन्द, …….

अध्यक्षता नगर पश्चिमी अध्यक्ष दीपा उमर और संचालन नगर महामंत्री सुनैना यादव ने किया । बैठक में प्रमुख रूप से नगर महामंत्री मनु उमर नगर मंत्री ,सरिता सोनी ,नगर उपाध्यक्ष विजय लक्ष्मी, वर्मा कृष्णा श्रीवास्तव ,शीला गुप्ता, पिंकी कसेरा देवी गुप्ता ,बेबी गुप्ता ,मुन्नी देवी सुमन सरोज, सुमन बिंद
दर्जनों की संख्या नगर पदाधिकारी बहने उपस्थित थी

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं