समाचारसज्जन शक्ति को संगठित करने का शंकल्प करे, यही रामलीला का संदेश...

सज्जन शक्ति को संगठित करने का शंकल्प करे, यही रामलीला का संदेश है


मीरजापुर,
छानबे ब्लॉक के अकोढ़ी ग्राम में आदर्श रामलीला समिति के द्वारा आयोजित रामलीला के मंच से विचार व्यक्त करते हुए बीजेपी नेता मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि जिस समय इस देश की धरती पर रावण का आतंक व्याप्त हुआ ,था देश के अंदर हाहाकार मच गया था ,ऋषि मुनियों की तपस्या भंग की जा रही थी, हमारी हवन सामग्री तहस-नहस की जा रही थी ,ऐसे परिवेश में प्रभु श्री राम इस देश की धरती पर अवतार लिए ।
प्रभु श्री राम ने गिरवासी, बनवासी बंधुओं को देश की सज्जन शक्ति को ,सामान्य व्यक्ति को संगठित करके उनके हृदय में जागरण का शंख फूक करके उनके सहयोग से दुनिया के सबसे बड़े आतंकवादी दुराचारी दंभी रावण का वध करके देश को रावण के आतंक मुक्त करके देश की धरती पर राम राज्य की स्थापना किए थे।
रावण आज व्यक्ति के रूप में नही एक प्रवृत्ति के ,रूपमे एक संस्कृति के रूपमे में विद्यमान है। आज रावण जिन्दा है पड़ोसी पाकिस्तान के रूपमें, जेहादी आतंकवाद के रूपमे इसपर विजय प्राप्त करने के लिए हम सभी सर्व सामान्य व्यक्ति को सज्जन शक्ति को संगठित करने का शंकल्प करे। यही रामलीला का संदेश है।
प्रमुख रूपसे में विश्व हिन्दू परिषद के प्रांत गोरक्षा प्रमुख महेश तिवारी जी,राम मनी शुक्ला जी,गंगाधर दूबे जी, रवि प्रकाश सिंह जी ,संतोष तिवारी जी,सुधाकर सिंह जी,सर्व जीत शुक्ला जी,गोरख माली,धनजंय सिंह सहित हज़ारों की संख्या में गाँव के लोग राम लीला के उपस्थित रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं