समाचाररक्त के पुजारियों को रक्त से दहलाने की कोशिश ना करें -मनोज...

रक्त के पुजारियों को रक्त से दहलाने की कोशिश ना करें -मनोज श्रीवास्तव



मिर्जापुर से वीरेंद्र गुप्ता की रिपोर्ट 94 53 82 1310 ,
भारतीय जनता पार्टी के नेता इंजीनियर विवेक बरनवाल ने बताया कि धर्मो रक्षती रक्षितः का प्रण लेते हुए आज विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के द्वारा इमलहा महादेव मंदिर पर विजयादशमी पर्व के उपलक्ष्य में शस्त्र पूजा एवं हवन पूजन किया गया। इंजीनियर विवेक बरनवाल ने कहा कि समस्त हिंदुओं को धर्म की रक्षा के लिए शस्त्र अवश्य रखनी चाहिए।
पूजन के समय पर विश्व हिंदू परिषद के धर्म प्रचार प्रमुख दिवाकर एवं विश्व हिंदू परिषद के वरिष्ठ पदाधिकारी विद्या भूषण के द्वारा हवन पूजन एवं शस्त्र पूजा किया गया।
भगवान राम मा सीता का भव्य आरती नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल द्वारा किया गया। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव ने कार्यक्रम के पश्चात पत्रकार वार्ता में कहा कि हिंदू धर्म में प्राचीन काल से ही शस्त्रों की पूजा की जाती रही है हिंदू धर्म के समस्त देवी देवताओं ने निरंतर शस्त्रों को धारण करते हुए असुरी शक्ति को नाश किया है । मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि धर्म की रक्षा के लिए शस्त्रों का उपयोग प्राचीन मान्यता है ।हिंदू धर्म में जब भी धर्म पर किसी ने आक्रमण किया है तो हिंदुओं ने अपनी रक्षा में असलहै का प्रयोग किया है। विजय पर्व के अवसर को धूमधाम से मनाने की सलाह देते हुए मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि असत्य पर सत्य की विजय का पर्व है अनैतिकता पर नैतिकता के विजय का पर्व है महिषासुर के ऊपर दुर्गा माता के विजय के अवसर का पर्व है दुराचारी रावण के ऊपर भगवान श्री राम के द्वारा विजय पाने का पर्व है ।यह समाज शस्त्र धनुर्धारी भगवान श्रीराम का पुजारी है, हिंदू समाज सुदर्शन चक्र धारी भगवान कृष्ण का पुजारी है, हिंदू समाज त्रिशूलधारी भगवान शंकर का पुजारी है, विशाल हिंदू समाज गदाधारी भगवान बजरंगबली का पुजारी है, हिंदू समाज उस मां काली का पुजारी है जिसके प्रत्येक हाथ में शस्त्र धारण रहता है ,और राक्षसों अत्याचारों के सर को कलम करके रक्त पान करती है ।दुष्ट नर मुंडो का सर कलम करके माला धारण करती है उसके बावजूद भी यदि कोई हिंदू धर्म को कमजोर समझता है तो वह अपने जीवन की सबसे भारी भूल करता है ।मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि आतंकवादियों के गले को काटकर अपने कमर में पेटी के रूप में पहनने वाली मां काली के भक्त हिंदुओं का देश है ।आज के पावन पर्व पर ऐसे लोगों को सख्त संदेश है जो हिंदुओं को कायर और बुजदिल समझते हैं ,वह सबक लेने का प्रयास करें के हिंदू समाज अस्त्र-शस्त्र का पुजारी है हिंदू समाज रक्त का पुजारी है रक्त के पुजारियों को रक्त से दहलाने का कोशिश ना करें ।आतंकवादियों के खिलाफ इस वक्त केंद्र की सरकार भगवान राम के आदर्शों का अनुपालन कर रही है । कार्यक्रम में उत्तर मौर्य, विद्याधर तिवारी , आशुकांत चुनाहे एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला मंत्री विवेक बरनवाल बजरंग दल के पदाधिकारी पवन उमर द्वारा भव्य आरती किया गया और एक दूसरे को दशहरे की बधाई एवं शुभकामना भी दिया।

#

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं