समाचारपक्का घाट मीरजापुर पर चलाया गया सफाई अभियान

पक्का घाट मीरजापुर पर चलाया गया सफाई अभियान




बरनवाल सेवा समिति, मीरजापुर द्वारा पक्का घाट मीरजापुर पर चलाया गया सफाई अभियान
आज दिनांक 01-11-2021 को बरनवाल सेवा समिति के सदस्यों द्वारा पक्का घाट,मीरजापुर में समिति के अध्यक्ष ई0 विवेक बरनवाल के नेतृत्व में वृहद सफाई का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम के माध्यम से समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों द्वारा यह संदेश दिया गया कि हमें अपने-अपने घर की साफ-सफाई के साथ-साथ आस-पास भी सफाई रखें जिससे डेंगू, मलेरिया इत्यादि जैसी बीमारियों बचा जा सके। समिति के अध्यक्ष विवेक बरनवाल ने कहा कि सभी रोगो की एक दवाई दिवाली पर घर के आस-पास रखे सफाई।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बृजभूषण सिंह, जिलाध्यक्ष, भारतीय जनता पार्टी,मीरजापुर ने कार्यक्रम में उपस्थित होकर समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को इस स्वच्छता अभियान जैसे पुनीत कार्य हेतु बहुत बधाई दिया और यह जनता को संदेश दिया कि वह इस दिवाली पर अपने घरों के साथ-साथ अपने आस-पास की जगहों पर भी सफाई रखें जिससे किसी भी प्रकार के बीमारियों का सामना न करना पड़े और दीपावली त्यौहार को सौहार्द और हर्ष उल्लास के साथ मना सके।
इस कार्यक्रम के संयोजक संजय कुमार बरनवाल व आशीष बरनवाल, राहुल बरनवाल ने समिति के सभी सदस्यों को इस कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिए धन्यवाद कहा।
कार्यक्रम में पक्के घाट वार्ड के सभासद बाबा यादव का विशेष सहयोग प्राप्त हुआ।
कार्यक्रम में बरनवाल महिला समिति की अध्यक्षा सविता बरनवा, मंत्री रेणुका बरनवाल, कोषाध्यक्ष आराधना बरनवाल, संरक्षिका गीता बरनवाल, सुनीता बरनवाल,शिप्रा बरनवाल, अनुराधा बरनवाल,सौम्या बरनवाल,शिखा बरनवाल, शिप्रा बरनवाल आदि सैकड़ों महिला पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित थे।
कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री आशुतोष बरनवाल,कार्यक्रम सहप्रभारी राहुल बरनवाल राणा,शान्तनु बरनवाल, संरक्षक सुशील बरनवाल, आलोक बरनवाल, वरिष्ठ सदस्य प्रभुनाथ बरनवाल, सहमंत्री आशुतोष बरनवाल , रत्नेश बरनवाल, रमन बरनवाल, अमन बरनवाल आदि सैकड़ो पदाधिकारी एवं सदस्य के साथ भारतीय जनता पार्टी मिर्जापुर के जिला उपाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह, जिला मंत्री कौशल श्रीवास्तव, कोषाध्यक्ष संजय यादव , एड० अमरेश चंद्र पांडेय , राजेश केशरी आदि उपस्थित रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं