समाचारशिलापट्ट का उद्घाटन करके वर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष ने किया सम्मान

शिलापट्ट का उद्घाटन करके वर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष ने किया सम्मान


पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष स्व० भगवानदास बरनवाल के शिलापट्ट का उद्घाटन करके वर्तमान नगर पालिका अध्यक्ष ने किया सम्मान

आज डंकिन गंज चौराहे पर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष स्वर्गीय भगवानदास बरनवाल के शिलापट्ट का उद्घाटन नगरपालिका के यशस्वी नगरपालिका अध्यक्ष आदरणीय मनोज जयसवाल द्वारा किया गया।
शिलापट्ट के उद्घाटन से बरनवाल सेवा समिति मिर्जापुर के सभी सदस्यों में हर्ष का माहौल है तथा सभी सदस्यों ने नगरपालिका अध्यक्ष को इस सम्मान के लिए धन्यवाद कहा।

समिति के अध्यक्ष ई० विवेक बरनवाल ने बताया कि नवरात्र के महीने में ही नगरपालिका अध्यक्ष से इस संबंध में अनुरोध किया गया था और उन्होंने आश्वासन दिया था कि धनतेरस के दिन शिलापट्ट का उद्घाटन होगा। आज नगर पालिका अध्यक्ष ने समिति के अनुरोध को स्वीकार करते हुए तथा अपने आश्वासन के अनुसार शिलापट्ट का उद्घाटन आज धनतेरस के दिन किया।
समिति के प्रभारी मंत्री आशुतोष बरनवाल ने बताया कि डंकिन गंज चौराहे से लेकर के चिनिहवा ईनारा तक का जो मार्ग है वह पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष स्वर्गीय अरुण कुमार दुबे द्वारा भगवान दास बरनवाल के नाम पर रखा गया था।

समिति के उपाध्यक्ष गौरव बरनवाल ने इस खुशी में डंकिन गंज चौराहे पर पटाखे बजाएं।

उद्घाटन के कार्यक्रम में डंकिन गंज वार्ड के सभासद गोवर्धन यादव , समिति के कोषाध्यक्ष संजय बरनवाल , संरक्षक नरेश चंद्र बरनवाल , आलोक बरनवाल , मिडिया प्रभारी रमन बरनवाल , सूचना मंत्री रत्नेश बरनवाल , महिला समिति की अध्यक्षा सविता बरनवाल , रेनूका बरनवाल , आराधना बरनवाल , भावना बरनवाल ‌ आदि सैकड़ों पदाधिकारी एवं सदस्य उपस्थित रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं