समाचारबूथ समिति के वजह से ही भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी...

बूथ समिति के वजह से ही भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन पाई:- जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह


बूथ समिति के वजह से ही भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन पाई:- जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह

आज नगर विधानसभा के शक्ति केंद्र महंत शिवाला के बूथ नंबर 232 के बूथ अध्यक्ष विनोद बिंद एवं शक्ति केंद्र बसही के बूथ नंबर 219 के बूथ अध्यक्ष दिलीप यादव के आवास पर जिलाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी बृजभूषण सिंह के द्वारा तोरण द्वार लगाकर एवं कमल ज्योति जलाकर दिवाली की बधाई दी गई। जिला अध्यक्ष बृजभूषण सिंह ने कहा कि बूथ समिति ही भारतीय जनता पार्टी की रीढ़ की हड्डी है और बूथ समिति के सहयोग से ही आज भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है।
भारतीय जनता पार्टी का बूथ का कार्यकर्ता एवं पन्ना प्रमुख ही पार्टी को जनता से जोड़ने का कार्य करती है और इस कार्य में शक्ति केंद्र संयोजक एवं प्रभारी का विशेष योगदान रहता है।
जिला अध्यक्ष जी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी अपने मूल सिद्धांतों पर कार्य करती हैं और वर्तमान में पूरा देश राष्ट्रवाद की तरह आगे बढ़ रहा है।
आज के कार्यक्रम में महंत शिवाला शक्ति केंद्र के संयोजक धीरज तिवारी एवं बसही शक्ति केंद्र के संयोजक राकेश मौर्या ने भी सभी बूथ अध्यक्षों को माला पहनाकर एवं अक्षत चंदन लगाकर दिवाली की शुभकामना दी।

कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी मिर्जापुर के जिला उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह , हेमंत त्रिपाठी , जिला मंत्री कौशल श्रीवास्तव , युवा मोर्चा जिला मंत्री ई० विवेक बरनवाल आदि सैकड़ों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं