समाचारमनोज श्रीवास्तव को देख हर्षित हुआ जन मानस

मनोज श्रीवास्तव को देख हर्षित हुआ जन मानस



नगर की सड़कों पर गूंजा, देखो – देखो मीरजापुर का शेर आया

मीरजापुर,
नगर की घनी आबादी वाले गणेशगंज एवं मुकेरी बाजार में सोमवार की शाम युवाओं का जत्था जनपद के तेज तर्रार युवा नेता भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव के साथ निकला । अपने तेज तर्रार, मनोज श्रीवास्तव के साथ चल रहे लोगों ने बताया कि निर्भीक और जनहित के लिए सदैव तत्पर नेता को पाकर युवाओं का जोश उफान पर था । लोगों ने देखो देखो कौन आया मीरजापुर का शेर आया की आवाज बुलन्द की । अपने चहेते नेता को देख लोगों ने गले लगा कर उनका स्वागत किया । मनोज ने भी लोगों का अभिवादन कर नमन किया ।

गणेशगंज बाज़ार निवासी हीरालाल सोनी एवं सोनू सोनी ने भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य मनोज श्रीवास्तव को अपने आवास पर आमंत्रित किया था । जनप्रिय नेता के आगमन की जानकारी लगते ही सैकड़ों की संख्या में युवा सोनी परिवार के आवास पर जुट गए । मनोज श्रीवास्तव के पहुंचने पर गगनभेदी नारो के साथ देखो देखो कौन आया मीरजापुर जा शेर आया स्वागत किया गया । कार्यकर्ताओं के आग्रह पर श्री श्रीवास्तव बाजार के कुछ लोगों से मिलने के लिए निकले तो युवाओं का जोश सड़कों पर नजर आया । जगह जगह लोगों ने स्वागत किया । मनोज श्रीवास्तव के चहेतो का दावा था कि जनहित के कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर लोगों की समस्या का निराकरण कराने के लिए संघर्ष करने वाले नेता के पीछे लोगों का हुजूम निकल पड़ा । लोगों ने नगर की दुर्दशा की चर्चा करते हुए कहा कि आखिर प्राचीन नगरी मीरजापुर की दशा कब सुधरेगी । लोगों ने कहा कि मोदी और योगी सरकार से ही आशा है । कागज के बजाय जमीन पर विकास की किरण नजर आने की ललक लोगों ने जाहिर किया ।

इस मौके पर अनूप अग्रहरी, अप्पू मोदनवाल, बंटी सोनकर, अखिलेश सोनी, संतोष सोनी, रुपेश सोनी, अमित जायसवाल, नीतू सोनी, राजेश सोनी, अनिल यादव, भुनेश्वर मोदनवाल, विजय मोदनवाल, अंकुर श्रीवास्तव, विनय कुमार, रमाशंकर, विजय मोदनवाल, रविशंकर साहू एवं मनोज दमकल सहित सैकड़ों लोग प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं