समाचारराष्ट्रीय समाचारमिर्जापुर 39 पीएससी में प्रशिक्षु जवान के ऊपर लड़की ने...

मिर्जापुर 39 पीएससी में प्रशिक्षु जवान के ऊपर लड़की ने लगाए गंभीर आरोप, मिर्जापुर


इटावा के रहने वाली 26 वर्षीय युवती ने मिर्जापुर में प्रशिक्षण ले रहे पीएसी के जवान के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं। पीएसी गेट पर बैठी युवती युवक से मिलने के लिए अनुनय विनय करती रही लेकिन उसको गेट के अंदर घुसने नहीं दिया गया। युवती ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि लगभग 5 वर्षों से रिलेशनशिप में रह रहे उस युवक के साथ शादी का वादा चल रहा था लेकिन एकाएक युवक ने युवती को पहचानने से और मिलने से इनकार कर दिया। टेलीफोन उठाना भी युवती का बंद कर दिया जिससे युवती अपनी बहन के साथ मिर्जापुर पीएसी के गेट पर आकर धमक गई ।काफी देर तक हो हल्ला होता रहा युवती डटी रही युवती की मांग थी कि जब तक उसके होने वाले पति उससे मिलने नहीं आएंगे युवती नहीं जाएगी ।युवती ने गेट पर ही बैठकर महिला हेल्पलाइन 1076 पर कंप्लेंट दर्ज कराया ।

इटावा की महिला ने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी पुलिस भी मौके पर पहुंची एसपी सिटी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़ित महिला को और प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे जवान को आमने-सामने बिठाकर मामले की तह तक जानने का प्रयास करने का निर्देश दिया है।
पीड़ित लड़की ने बताया कि उसके साथ निरंतर शारीरिक संबंध युवक शादी का झांसा देकर बनाता रहा और बीच-बीच में दवाइयां भी खिलाता रहा ।शारीरिक संबंध के दौरान गर्भ ना ठहरे इसके लिए निरंतर दवा भी देता रहा और शादी का आश्वासन भी देता रहा ,इसके बाद युवती ने बताया कि कई फोटोग्राफ्स उसके पास ऐसे हैं जिसमें एक दूसरे के साथ रहने के पुख्ता सबूत भी है और युवक के द्वारा युवती के मांग भरते वक्त भी दोनों की रजामंदी से फोटो खींचे गए थे जिसको लेकर युवती दर-दर भटकने को आज मजबूर है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं