समाचारवार्ड नंबर 28 के सभासद को मातृ शोक

वार्ड नंबर 28 के सभासद को मातृ शोक


वार्ड नंबर 28 बसनहीं बाजार वार्ड के सभासद बाबा यादव की माता के निधन की खबर से समूचा वार्ड शोकाकुल रहा। भूलना देवी उम्र लगभग 100 वर्ष के निधन की खबर से समाजवादी पार्टी में भी शोक की लहर देखी गई ।
सभासद ने बताया कि उनका अंतिम संस्कार चौबे घाट पर किया गया ।दिनांक 4 दिसंबर 2021 को उन्होंने अंतिम सांस अपने आवास पर लिया। भूलना देवी की कुल 8 लड़के और एक लड़की के भरा परिवार में अब चार बेटे नही है। जैसे ही लोगों ने भूलना देवी के निधन की खबर सुनी इलाके के लोग शोकाकुल परिवार को सांत्वना देने उनके आवास पर पहुंचने लगे थे ।तेरहवी कार्यक्रम उनके आवास से ही किए जाने की सूचना देते हुए उनके बेटों ने बताया कि हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक तेरहवी कार्यक्रम आयोजित किया गया है जिसमें परिजनों के अलावा तमाम बड़े समाजसेवी इलाके के लोग सम्मिलित होंगे।
सभासद बाबा यादव ने कहा कि उनकी माता द्वारा बताए रास्ते पर चलकर निरंतर समाज की सेवा करना ही हम सबका लक्ष्य है। भुलनादेवी के पुत्रो ने बताया कि भुलनादेवी की याददाश्त बहुत जबरदस्त थी और उन्होंने स्वस्थ रहने की भी कला कई लोगों को सिखाया था दीर्घायु उम्र व्यतीत करने के बाद लोगों की प्रेरणा बनी भूलना देवी इस वक्त इलाके में सभी के जुबान पर हैं।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं