समाचारजिला पंचायत सदस्य की बिटिया की शादी में जनप्रतिनिधियों का भारी जमावड़ा

जिला पंचायत सदस्य की बिटिया की शादी में जनप्रतिनिधियों का भारी जमावड़ा

मिर्जापुर हलिया निवासी अमरावती देवी की पुत्री बिंदु अग्रहरी के वैवाहिक कार्यक्रम में जनपद मिर्जापुर के अलावा दूरदराज के कद्दावर नेताओं का जमावड़ा देखने को मिला ।
जिला स्तर पर भी विधायकों जिला पंचायत सदस्य जिला पंचायत अध्यक्ष पूर्व एमएलसी विनीत सिंह , विधायक राहुल प्रकाश कोल केलावा जनपद के जाने-माने समाजसेवीओं और जन प्रतिनिधियों की मौजूदगी देखने को मिला । महामंत्र दास की भी कार्यक्रम में मौजूदगी से कार्यक्रम की शोभा और विस्तृत रूप लेती हुई नजर आई ।हजारों की संख्या में मौजूद लोगों ने नव दंपति को शुभकामना देते हुए आशीर्वाद की लड़ी लगा दी।
मिर्जापुर के हलिया ब्लाक के रहने वाले केशव प्रसाद अग्रहरी ने अपनी बेटी बिंदु अग्रहरी का विवाह फतेहपुर निवासी प्रभावती देवी के पुत्र (आईसीडीएस) सौरभ अग्रहरी से तय किया था जो दिनांक 7 दिसंबर 2021 को मिर्जापुर सिटी ब्लॉक के नजदीक पंचतला होटल से संपन्न हुआ ।शिक्षित घरानों का यह मिलन इस बात का गवाह बना की शिक्षित दंपत्ति अपने पीढ़ी को तो शिक्षित करेगा ही साथ में समाज के अंधकार को भी मिटाने का काम करता है। लोगों ने भरोसा जताया कि यह नव दंपत्ति अपने उज्जवल भविष्य के साथ समूचे जनपद को ही नहीं बल्कि संपूर्ण राष्ट्र को एक नई ऊर्जा नए विचार और नई दिशा देने का काम करेगा।
मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधियों ने हलिया ब्लाक के मशहूर समाजसेवी केशव प्रसाद अग्रहरी के व्यवहार कुशल होने की भी चर्चा की। विधायक राहुल प्रकाश कोल ने कहा कि केशव प्रसाद अग्रहरी निरंतर लोगों की मदद करते रहते हैं और आज उनकी बिटिया की शादी में हम लोग उपस्थित होकर अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। जनपद के प्रतिष्ठित और जाने-माने उद्योगपतियों ने भी नव दंपति को आशीर्वाद देते हुए संपूर्ण परिजनों को बधाई देते नजर आए ।कार्यक्रम में उम्दा व्यवस्था को संभाल रहे प्रेम सागर अग्रहरी (प्रधानाध्यापक) इंजीनियर अशोक अग्रहरि धीरज अग्रहरी प्रधानाध्यापक ) डॉक्टर आकाश अग्रहरि, इंजीनियर विकास अग्रहरी ,इंजीनियर राहुल अग्रहरि धनंजय संदीप इंजीनियर हरिओम अग्रहरी अभय विनय प्रकाश पर संपूर्ण अग्रहरि परिवार एक पैर से लोगों की स्वागत करने के लिए आतुर दिखाई दिया ,तो वही स्वागत करने के लिए गेट पर मौजूद रामकिशन अग्रहरी सुरेंद्र अग्रहरि राजेश अग्रहरि सुरेश अग्रहरि अजय अग्रहरि आंचल अग्रहरी अरविंद अग्रहरि आदि लोग सक्रिय भूमिका में नजर आए।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं