समाचारवीवीआईपी द्वारा होगा राष्ट्रीय राजमार्गों एवं लालगंज टोल प्लाजा का लोकार्पण

वीवीआईपी द्वारा होगा राष्ट्रीय राजमार्गों एवं लालगंज टोल प्लाजा का लोकार्पण


मीरजापुर की चार प्रमुख राष्ट्रीय राजमार्गों के प्रस्तावित लोकार्पण के दृष्टिगत जिलाधिकारी ने किया स्थलीय निरीक्षण

मीरजापुर 16 दिसंबर 2021/
भारतमाला परियोजना के अंतर्गत निर्मित मीरजापुर के चार प्रमुख सड़को एवं लालगंज टोल प्लाजा का वीवीआईपी द्वारा प्रस्तावित लोकार्पण हेतु जिलाधिकारी सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने स्थलीय निरीक्षण किया।
भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के प्रोजेक्ट डॉयरेक्टर आर.एस. यादव ने बताया कि आगामी 20 दिसंबर को वीवीआईपी द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग 135 के अंतर्गत डगमगपुर से लालगंज, लालगंज से हनुमाना तथा इलाहाबाद – मीरजापुर रोड व रामपुर से बैडन (ड्रमंडगंज से हलिया) राष्ट्रीय राजमार्ग 135 सी तथा लालगंज अपरैला में टोल प्लाजा का लोकार्पण किया जाएगा।
जिलाधिकारी ने टीम के साथ कार्यक्रम स्थल का स्थलीय निरीक्षण करते हुए कंट्रोल रूम में बैठकर पीटीजेड सीसीटीवी कैमरे से गतिशील गाड़ियों के लोकेशन एवं नंबरों को चेक किया गया। जिलाधिकारी ने बताया कि इन चार प्रमुख सड़कों के संचालित होने से जिले के विकास को गति मिलेगा।
अपर पुलिस अधीक्षक संजय वर्मा ने बताया कि कंट्रोल रूम में लगे cctv द्वारा अवैध एवं आपराधिक कार्यो में संलिप्त गाड़ियों की धर पकड़ तथा अपराध के नियंत्रण में एक नई दिशा मिलेगी।
निरीक्षण में अपर जिलाधिकारी (वि/ रा), अधिशासी अभियंता ( लोक निर्माण विभाग), पुलिस क्षेत्राधिकार लालगंज, जिला सूचना अधिकारी, इंस्पेक्टर लालगंज एवं अन्य अधिकारी उपस्थित रहें।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं