कारोबारतुलसी पंप एंड पावर प्राइवेट लिमिटेड के साथ मैकेनिकों हुई बैठक ,मिर्जापुर

तुलसी पंप एंड पावर प्राइवेट लिमिटेड के साथ मैकेनिकों हुई बैठक ,मिर्जापुर



मिर्जापुर ,
आयशर टीएमटीएल के ऑथराइज्ड डिसटीब्यूटर तुलसी पंप एंड पावर प्राइवेट लिमिटेड वाराणसी के द्वारा जनपद मिर्जापुर के रीद्धि वृद्धि जंगी रोड पापुलर अस्पताल के पास मैकेनिक मीट का आयोजन भव्यता के साथ किया गया।
जनपद मिर्जापुर के तमाम मैकेनिकों ने कंपनी की इंजीनियर्स के साथ जानकारी को अपडेट किया। कंपनी से आए मशीन टेक्नोलॉजी और इंजन के विशेषज्ञों ने मैकेनिक मीट में इंजन की गुणवत्ता तथा उसकी खूबियों के बारे में चर्चा की ।
मैकेनिक मीट के आयोजन में सर्विस इंजीनियर द्वारा इंजन के गुणवत्ता उसकी खूबियों के अलावा अन्य सामग्रियों और उत्पादों से संबंधित फायदों को भी मैकेनिकों को जानकारी साझा किया गया। इस दौरान इंजीनियर एवं कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर पी एन सिंह द्वारा बैठक में शामिल हुए तमाम लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया गया बबलू सिंह मिर्जापुर के सेल्स मैनेजर द्वारा भी मीटिंग में शामिल लोगों का आभार व्यक्त किया गया।
कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर पी एन सिंह ने बताया कि कंपनी के द्वारा निरंतर बेहतर सर्विस के साथ उम्दा गुणवत्ता की सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है । कंपनी के एरिया सेल्स मैनेजर पी एन सिंह ने बताया कि मिर्जापुर जिले में भी बेहतर सर्विस और उच्च गुणवत्ता की सामग्री के लिए लोगों की पहली पसंद बन चुकी सामग्रियों को मेसर्स तुलसी पंप एंड पावर प्राइवेट लिमिटेड मुहैया करा रही है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं