राजनीतिसतीश मिश्रा ने मँझवा विधानसभा प्रत्याशी पुष्प लता बिंद की मंच से...

सतीश मिश्रा ने मँझवा विधानसभा प्रत्याशी पुष्प लता बिंद की मंच से की सराहना


मिर्जापुर, लालगंज में बहुजन समाज पार्टी की तरफ से मंडलीय सम्मेलन के आयोजन के दौरान राष्ट्रीय प्रदेश स्तर के और जनपद के स्तर के तमाम पदाधिकारियों की मौजूदगी देखने को मिली ।पास में ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपना दल एस की सुप्रीमो और केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी के पश्चात लालगंज में बापू ऊपर और इंटर कॉलेज के प्रांगण में बहुजन समाज पार्टी के कार्यक्रम के दौरान इकट्ठे भीड़ को देख मंचासीन नेता गदगद दिखाई दिए ।
मंच से सतीश मिश्रा नकुल दुबे पूर्व सांसद नरेंद्र सिंह कुशवाहा के अलावा कई वक्ताओं ने सभा को संबोधित किया ।
सतीश मिश्रा ने अपने संबोधन के दौरान पुष्प लता बिंद को मँझवा विधानसभा से प्रत्याशी बनाए जाने पर उनका खुले मंच से जबरदस्त समर्थन किया और उन्होंने अपने संबोधन के दौरान कहा कि आज यहां सर्वाधिक भीड़ में ज्यादातर लोग पुष्प लता बिंद की वजह से भी मौजूद है ।
पुष्पलता बिंद के बारे में मंच से संबोधन के दौरान कहा कि पुष्प लता बिंद न सिर्फ मँझवा विधानसभा में मेहनत कर रही हैं बल्कि बहुजन समाज पार्टी के लिए भी बेहतर काम कर रही हैं ।पुष्प लता बिंद ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि बीजेपी के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान लोगों को जबरजस्ती भीड़ बढ़ाने के लिए दबाव बनाकर लोगों को बुलाया जा रहा है जबकि बहुजन समाज पार्टी में लोग खुद चल कर आ रहे हैं इस फर्क से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आगामी विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत के साथ बहुजन समाज पार्टी विजई हो रही है ,और बहन मायावती दोबारा मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं ।
पुष्प लता बिंद के पति हरिशंकर बिंद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों पर दबाव बना रही है और तमाम सरकारी मिशनरियों का दुरुपयोग कर रही है गांव प्रधान होने के नाते उन्होंने बीजेपी के कार्यक्रम पर तल्ख प्रहार करते हुए कहा कि जबरदस्ती अध्यापकों को व अन्य सरकारी छोटे कर्मचारियों को कार्यक्रम में शामिल ना होने पर वेतन काटने तक की धमकी दी जा रही है। भारतीय जनता पार्टी का कार्यक्रम पूरी तरीके से फेल हो चुका है और आज बहुजन समाज पार्टी के तरफ आम जनमानस का रुझान बन रहा है। वर्तमान समय में सत्ता चाहे जिसकी हो लेकिन आज भी सभी के जुबान पर बहन मायावती के राज की चर्चा होती है ।हरिशंकर बिंद ने कहां की इमानदारी से शासन चलाने का तजुर्बा बहन मायावती के पास है और उनके शासनकाल में लोग किसी भी स्तर के कर्मचारी पदाधिकारी हो अपनी ड्यूटी ईमानदारी और निष्ठा से करते थे ।आम जनमानस का काम सरकारी महकमों में प्राथमिकता पर होता था ।
पुष्प लता बिंद के पति ने कहा कि भ्रष्टाचार आज बहुत बढ़ चुका है लोग त्रस्त हो चुके हैं इसलिए बहुजन समाज पार्टी ही लोगों के सामने पहली विकल्प बनी हुई है । सफेद मेटल की प्रतिमा पुष्प लता बिंद ने बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा को भेट दिया ।सतीश मिश्रा ने पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि हमारी पार्टी मजबूत है गठबंधन किसी के साथ नहीं करेगी गठबंधन वो लोग करते हैं जिनके पैरों में दम नहीं होता जो बैसाखी के सहारे चलना चाहते हो।
इस बार बहन जी की सरकार बनने जा रही है फिलहाल सतीश मिश्रा के द्वारा पुष्प लता बिंद को मँझवा विधानसभा से चुनाव लड़ने पर शुभकामना देने के बाद हजारों की संख्या में मौजूद बसपाइयों में हर्ष देखा गया।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं