समाचारमँझवा विधानसभा में दिग्गजों का गणित बिगाड़ सकती है वीआईपी पार्टी -मंडल...

मँझवा विधानसभा में दिग्गजों का गणित बिगाड़ सकती है वीआईपी पार्टी -मंडल अध्यक्ष


उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे वैसे तमाम राजनीतिक दलों की सक्रियता देखने को मिल रही है ।मिर्जापुर में विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजाराम बिंद ने बताया कि उत्तर प्रदेश में 165 सीटों पर विकासशील इंसान पार्टी अकेले दम पर चुनाव लड़ेगी किसी से भी गठबंधन नहीं करेगी उन क्षेत्रों में चुनाव लड़ेगी जिन क्षेत्रों में उनके समुदाय के लोग अत्यधिक मात्रा में है ।तो वही मंडल अध्यक्ष आनंद केवट ने कहा कि मिर्जापुर का मँझवा विधानसभा क्षेत्र विकासशील इंसान पार्टी के लिए महफूज क्षेत्र है ।यदि पार्टी यहां से अपना प्रत्याशी बनाती है तो दल के लोग उस को जिताने का प्रयास करेंगे ।
जबकि जानकार मानते हैं कि विकासशील इंसान पार्टी यदि मँझवा विधानसभा से चुनाव लड़ती है तो वहां का बना बनाया समीकरण बिगड़ सकता है।
बताते चलें कि देर रात तक विकासशील इंसान पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने मँझवा विधानसभा क्षेत्र में कई जगहों पर रैली करते हुए लोगों की समस्याएं सुनी । अर्जुनपुर चौराहे पर जनसंपर्क के दौरान कई चट्टी चौराहों पर विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का जोरदार स्वागत कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया । मंडल अध्यक्ष आनंद केवट के समर्थकों ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के हौसले को देखकर जिंदाबाद जिंदाबाद के नारों से समूचे माहौल को पार्टी मय में तब्दील करने की कोशिश करते दिखाई दिए ।
राजनीतिक जानकारों की माने तो मँझवा विधानसभा क्षेत्र ऐसा विधानसभा क्षेत्र है जहां बीएसपी के समर्थक अत्यधिक मात्रा में बताए जाते हैं और यदि वीआईपी पार्टी अपना प्रत्याशी मँझवा विधानसभा में घोषित करती है तो समाजवादी पार्टी और बीएसपी के वर्तमान माहौल को देखते हुए बाजी कोई तीसरा ले जा सकता है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं