समाचारमहिला नेत्री महिमा मिश्रा ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल

महिला नेत्री महिमा मिश्रा ने जरूरतमंदों को बांटे कंबल



मिर्जापुर मँझवा विधानसभा क्षेत्र की समाजवादी पार्टी की महिला नेत्री महिमा मिश्रा ने समाजवादी पार्टी जिला मुख्यालय पर लोहिया की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के पश्चात जरूरतमंदों को कंबल वितरित किया।
महिमा मिश्रा ने कंबल वितरण करने के पश्चात पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की सेवा करना उनका उद्देश्य है सेवा की राजनीति करना शुद्धता और राजनीति के धर्म की पहचान है । जिन लोगों ने महिमा मिश्रा के हाथों कंबल प्राप्त किया लोगों के चेहरे खिल उठे ।कंबल प्राप्त करने वालों में कई महिलाएं बच्चे वृद्ध पुरुष की संख्या ज्यादा रही। महिमा मिश्रा ने कहा कि ठंड ज्यादा पड़ रही है इस दौरान वह निरंतर अपने वाहन में कंबल स्टॉक रखती हैं जब भी देर रात्रि या कहीं भी राह चलते जरूरतमंद दिखाई देते हैं तो वह गाड़ी से उतर कर उनको गर्म करने के उद्देश्य से कंबल मुहैया कराती है ।
उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी महिलाओं को ज्यादा सम्मान देती है इसलिए मँझवा विधानसभा क्षेत्र में उनको समाजवादी पार्टी से उम्मीदवार बनाया जाना ज्यादा प्रबल प्रतीत होता है ।उन्होंने कहा कि मँझवा विधानसभा क्षेत्र से उनका पुराना लगाव है उनका कार्यक्षेत्र मँझवा विधानसभा क्षेत्र ही रहा है ।
भारतीय जनता पार्टी के कामों को खोखला और कागज पर बताते हुए कहा कि जनता सब जान चुकी है इस बार समाजवादी पार्टी की सरकार बनने जा रही है मँझवा विधानसभा में भी वह अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भारतीय जनता पार्टी को ही मानती हैं। फिलहाल राजनीति के जानकार मानते हैं कि मँझवा विधानसभा में इस बार लड़ाई बहुत दिलचस्प होने वाली है, जबकि बहुजन समाज पार्टी ने पुष्प लता बिंदु को पहले ही अपनी प्रत्याशी घोषित कर दिया है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं