समाचारमँझवा विधानसभा क्षेत्र के निवासी मेरे लिए भगवान है -जितेंद्र तिवारी

मँझवा विधानसभा क्षेत्र के निवासी मेरे लिए भगवान है -जितेंद्र तिवारी


मिर्जापुर,
कड़ाके की पड़ रही ठंड से निजात दिलाने के लिए जहां तमाम मिशनरी सक्रियता के मोड में देखी जा रही है तो वही भारतीय जनता पार्टी के नेता जितेंद्र तिवारी ने मँझवा विधानसभा क्षेत्र के कई गांव में न सिर्फ कंबल बांटा बल्कि उम्दा गुणवत्ता का कंबल देकर लोगों के चेहरे पर हंसी दर्ज कराई ।
मंझवा विधानसभा क्षेत्र के सेमरी भैंसा रामपुर पहाड़ी मंडल आदि इलाकों में भारतीय जनता पार्टी के नेता और समाजसेवी जितेंद्र तिवारी के साथ युवा मोर्चा के मंत्री सचिन हिंदू गिरीश दुबे व अन्य कई सक्रिय भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।
जितेंद्र तिवारी ने बताया कि सभी व्यक्तियों को अपनी क्षमता के अनुसार लोगों की मदद करनी चाहिए लोगों को कंबल वितरित करने का काम जन सेवा नारायण सेवा को चरितार्थ करते हुए किया जा रहा है।
भगवान ने उनको सामर्थ वान बनाया है और वह निरंतर लोगों की मदद करते रहेंगे ,इस वक्त उत्तर प्रदेश के सरकार के द्वारा गरीबों को निशुल्क अनाज वितरण किया जा रहा है और अनाज के साथ खाद्य तेल के अलावा बेहतर गुणवत्ता का चना भी लोगों को मुहैया कराई जा रही है ।
उत्तर प्रदेश की सरकार और केंद्र की सरकार मिलकर जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी भी हर भाजपा कार्यकर्ता और सिपाहियों की है ।सरकार के द्वारा तमाम सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं जिसकी भी जानकारी हम लोगों तक पहुंच के और लोगों को उपलब्ध करा रहे हैं ।
जितेंद्र तिवारी ने कहा कि सरकारी लाभ सभी को मिले इसके लिए हमने एक टीम बनाई है ताकि जरूरतमंद लोग हमारी टीम से संपर्क करके सरकारी योजनाओं का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।
जितेंद्र तिवारी ने बताया कि मुख्यमंत्री आवास योजना प्रधानमंत्री आवास योजना स्वास्थ्य बीमा कार्ड किसानों के लिए मृदा परीक्षण व कृषि उपकरण में दी जा रही भारी छूट की भी जानकारी लोगों तक पहुंचाने का काम इन दिनों हम लोग कर रहे हैं।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं