समाचारकैन्सर पीड़ितों की सहायता के लिए एक भव्य कार्यक्रम में...

कैन्सर पीड़ितों की सहायता के लिए एक भव्य कार्यक्रम में शरीक हुई जानी-मानी हस्तियां



इनर व्हील क्लब मिर्जापुर द्वारा 26 दिसम्बर, दिन रविवार को शहर के प्रतिष्ठित प्रतिष्ठान “अमायरा” में कैन्सर पीड़ितों की सहायता के लिए एक भव्य कार्यक्रम “विंटर कॉर्निवाल बॉल”का आयोजन किया गया। इनर व्हील क्लब मिर्जापुर सामाजिक उत्थान और विकास में अपना सहयोग देता रहा है।इस कार्यक्रम में जनपद की छुपी प्रतिभाओं को मंच देकर उन्हें उभारने का प्रयत्न किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मंडलायुक्त की धर्मपत्नी सुधा मिश्रा के कर कमलों द्वारा सम्पन्न हुआ।

इस कार्यक्रम का प्रारम्भ 22 दिसम्बर से ही हो चुका था, जिसमे विभिन्न तरह की प्रतियोगिताओं (चित्रकला, नृत्य,संगीत,केक डेकोरेशन, रंगोली, क्रिसमस टेबल और मेहंदी) का आयोजन किया गया था,प्रतियोगिता में विजयी प्रतिभागियों को 26 दिसम्बर को ही पुलिस अधीक्षक (नगर)की धर्मपत्नी राय नीलम वर्मा के हाथों पुरुस्कृत किया गया। बच्चों की रंगारंग प्रस्तुति से कार्यक्रम में समा बंध गया।इस अवसर पर विभिन्न तरह की प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया,कार्निवाल क्यूट बेबी,कार्निवाल सिंड्रेला,कार्निवाल सेंटा क्लोज,कार्निवाल बेस्ट कपल ,बेस्ट फेरी,कार्निवाल प्रिंस और प्रिंसेस,कार्निवाल किंग और क्वीन,कार्निवाल क्यूटेएस्ट बाबा-दादी इत्यादि। इस अवसर पर विभिन्न जिलों और राज्यो से आये लोगों ने अपने स्टॉल भी लगाए।कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण लकी ड्रा, गेम जोन और विभिन्न तरह के स्वादिष्ट पकवानों के स्टॉल थे।

क्लब की अध्यक्ष अपराजिता सिंह ने बताया इस कार्यक्रम से अर्जित धन को कैंसर पीड़ित मरीजों पर खर्च किया जाएगा। इस कार्यक्रम में पूजा अग्रवाल, रंजना जायसवाल, बिंदु रैदानी,अंशु शर्मा , आरती,अलका,शुचि ,रश्मि,शोभा,निशि,प्रियंका,परमजीत कौर आदि भी उपस्थित थी।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं