समाचारअध्यक्ष ने केके सिंह जिला पंचायत सदस्य के प्रस्ताव को अविलंब कराए...

अध्यक्ष ने केके सिंह जिला पंचायत सदस्य के प्रस्ताव को अविलंब कराए जाने की घोषणा की



मिर्जापुर,
सर्वेश्वरी समूह शाखा अदलपुरा में कंबल वितरण के अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष राजू कनौजिया जिला पंचायत सदस्य कृष्ण कुमार सिंह उर्फ के के सिंह सरकार बाबा का दर्शन आशीर्वाद प्राप्त कर क्षेत्र के मंगल कामना के लिए प्रार्थना किया।
जिला पंचायत अध्यक्ष ने समूह परिसर में भक्तों के बीच में यह घोषणा किया कि हमारे बड़े भाई जिला पंचायत सदस्य केके सिंह द्वारा जितने भी कार्य दिए जाएंगे धन की कमी नहीं होने दूंगा।
इसी कड़ी में सर्वेश्वरी समूह व चेतेश्वर नाथ घाट के सुंदरीकरण हेतु धन की कमी नहीं आने का भी आश्वासन दिया है।
जिला पंचायत अध्यक्ष राजू कनौजिया जिला पंचायत सदस्य के के सिंह ने श्रीखंड विकासखंड के ग्राम सभा विट्ठल पुर भुवालपुर लालपुर व शिखड, के विकास के सापेक्ष सघन दौरा करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष के द्वारा सीखड, को पर्याप्त धन देने का आश्वासन सार्वजनिक रूप से दिया गया ।
केके सिंह ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि इलाके के लोगों का हर संभव मदद के लिए वह सदैव तत्पर रहते हैं और आज सैकड़ों की संख्या में गर्म कपड़े वितरित करते हुए स्थानीय लोगों को आश्वस्त किया कि वह ठंड के दिनों में अपने स्वास्थ्य का भी ख्याल रखें ,तमाम महिलाएं पुरुष ने छोटी बड़ी समस्या को केके सिंह के साथ साझा किया ।
के के सिंह ने बताया कि क्षेत्र के समस्या के निस्तारण के लिए उन्होंने अपने निजी इंतजामात से टास्क फोर्स का गठन किया है जिसके माध्यम से उनके जानकारी में जो भी स्थानीय लोगों की समस्या आएंगी प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण करने का प्रयास किया जाएगा ।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं