समाचारजर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी देश के पत्रकारों के लिए उठाएगी आवाज- राष्ट्रीय अध्यक्ष

जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी देश के पत्रकारों के लिए उठाएगी आवाज- राष्ट्रीय अध्यक्ष


जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता ने विंध्यवासिनी देवी की धरती से देश के समस्त पत्रकारों के हित के लिए बेहतर प्लेटफार्म की घोषणा करते हुए कहा कि अब देश का कोई भी पत्रकार अकेला नहीं है ।
जर्नलिस्ट वेलफेयर सोसाइटी उसके साथ निरंतर हर पग पग पर खड़ा नजर आएगा ।देश के किसी भी प्रदेश पर समस्त जिलों में संगठन अति शीघ्र अपने विस्तार करने जा रहा है ।संगठन का एकमात्र उद्देश्य है कि पत्रकार निडरता पूर्वक निष्पक्षता से अपनी पत्रकारिता कर सके पत्रकार के ऊपर असंवैधानिक और अवैध रूप से दबाव मुक्त माहौल बनाने की उद्देश्य से पत्रकार देश में एकजुट हो रहे हैं ।
राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता ने बताया कि समूचे देश के पत्रकारों की कमोबेश एक ही प्रकार की समस्या है पत्रकार अपनी मांग ,स्वाभिमान और सुरक्षा को लेकर संगठन के माध्यम से निश्चिंत हो सकता है ।कई ऐसे पत्रकारों की मांग अभी भी नहीं मानी गई है जिनको अतिशीघ्र प्रदेश की सरकारों से और केंद्र की सरकारों से बैठकर पत्रकारों के समस्या के निराकरण के लिए हर वक्त एकजुटता और समर्थन के साथ पत्रकार इस संगठन के माध्यम से खड़े नजर आएंगे। एक सवाल के जवाब में राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र गुप्ता ने बताया कि वर्तमान समय में संगठन उत्तराखंड महाराष्ट्र मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ उत्तर प्रदेश आसाम झारखंड बिहार बंगाल राजस्थान हरियाणा आदि में सक्रियता के साथ पत्रकारों की समस्या का निराकरण करा रहा है आने वाले दिनों में अति शीघ्र प्रदेश के समस्त जिलों के साथ ब्लॉक स्तर पर भी पत्रकार संगठित होकर पत्रकार एकता जिंदाबाद के नारे को चरितार्थ करता नजर आएगा। इस दौरान राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष रंजीत मौर्या राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संदीप श्रीवास्तव राष्ट्रीय सचिव वेदांश गुप्ता के अलावा दर्जनों पत्रकार स्थानीय स्तर के भी मौजूद रहे। कई प्रदेशों की जिम्मेदारी संभाल रहे विभिन्न प्रदेशों के प्रमुख जिसमें राम अवतार शर्मा, किशोर सिंह ,धीरेंद्र सिंह, नौशाद अली, नितिन शर्मा, ओम कुमार शर्मा ,अरविंदा मंडल ,मुनव्वर खान आदि लोगों ने संगठन का कमान संभाल रखा है।

आज ही डाउनलोड करें

विशेष समाचार सामग्री के लिए

Downloads
10,000+

Ratings
4.4 / 5

- Advertisement -Newspaper WordPress Theme

नवीनतम समाचार

खबरें और भी हैं